हाथ-पैर बांध 4 घंटे तक छात्रा से रेप, बेटी की हालत देख पिता हुआ बेहोश

Saturday, Dec 08, 2018 - 11:25 AM (IST)

नई दिल्ली(शाहरुख खान): मेडिकल स्टोर से बुखार की दवा लेकर घर लौट रही एक बीएससी फस्र्ट इयर की छात्रा को दिनदहाड़े पड़ोसी युवक ने किडनैप कर मुंह में कपड़ा ठूस, हाथ-पैर बांधकर करीब पांच घंटे तक रेप किया। मामला दक्षिणी-पश्चिमी डिस्ट्रिक्ट के थाना कापसहेड़ा का है। इधर आरोपी पीड़िता के पिता की आवाज सुनकर छात्रा को हाथ पैर बंधे हुए और निर्वस्त्र हालत में छोड़कर भाग खड़ा हुआ। जबकि पीड़िता के मुंह में चुन्नी ठूंसी हुई थी। उसके सिसकियों की आवाज सुनकर दौड़कर जब पिता वहां गए तो बेटी की हालत देख कर वह बेहोश हो गए। इधर तुरंत मामले की सूचना मिलते ही जिले वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने छात्रा को तुरंत नजदीकी हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जबकि उसके ब्यान पर दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। डीसीपी देवेंद्र आर्य ने बताया कि इस मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद मैजिस्ट्रेट के सामने पीड़िता के बयान दर्ज करा लिए गए हैं। इसके अलावा वीरवार देर रात 29 वर्षीय रॉबिन को गिरफ्तार कर लिया गया। शुक्रवार सुबह उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया। 

बेटी की हालत देखकर जमीन पर गिर पड़े पिता
 उधर, पिता ने बेटी को काफी देर तक ढूंढने के बाद पड़ोसियों के घर-घर जाकर आवाज लगाई। आखिर में वह आरोपी के घर तक जा पहुंचे और जोर-जोर से अपनी बेटी को नाम दोहारा। ये सुनकर आरोपी बुरी तरह घबरा गया और तुरंत अपना गेट खोलकर भाग खड़ा हुआ। वह उसे भागता हुआ देखकर समझ गए कि उनकी बेटी इसी घर में है। वह बिना वक्त गवाह अंदर दाखिल हुए तो बेटी को देखकर जमीन पर गिर पड़े और बेहोश हो गए। 

ऐसे हुई थी मुलाकात
मूलरूप से जिला भारतपुर,राजस्थान की रहने वाली एक युवती (19 वर्ष) सपरिवार कापसहेड़ा चौपाल हाउस समालखा एरिया में रहती हैं। वह एक कॉलेज में बीएससी फस्र्ट इयर की छात्रा है। वहीं, 12वीं तक की पढ़ाई उसने राजस्थान में की थी। जबकि छात्रा के पिता की घर के पास ही परचून की दुकान है। वीरवार सुबह अचानक छात्रा को तेज बुखार आ गया। थोड़ी तबीयत ठीक होने पर वह घर से कुछ ही दूर मेडिकल स्टोर पर दवा लेने के लिये निकली। दोपहर करीब 2:30 बजे दवा लेकर लौटते वक्त घर के पास ही दिनदहाड़े पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने उसका जबरदस्ती हाथ पकड़कर अपने घर में खींच लिया और रस्सी के सहारे हाथ-पांव बांध दिये। छात्रा ने जोर-जोर से चीख पुकार मचाई तो आरोपी मुंह में उसकी चुन्नी ठूंस दी। बाद में फर्श पर लेट कर करीब पांच घंटे तक दुष्कर्म किया। 

Anil dev

Advertising