दिल्ली CM ने उड़ाया The Kashmir Files का मजाक, यूजर्स बोले- 'केजरीवाल जी लोग यह हंसी याद रखेंगे'

Friday, Mar 25, 2022 - 11:24 AM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में 'द कश्मीर फाइल्स' को टैक्स-फ्री करने की विपक्ष की मांगों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा में कहा कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल देना चाहिए। मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा, 'भाजपा को विवेक अग्निहोत्री से कहना चाहिए कि फिल्म को यूट्यूब पर डाल दे ताकि सब उसे मुफ्त में देख सकें।' दिल्ली विधानसभा में कश्मीर फाइल्स पर बोलते हुए केजरीवाल जोर-जोर से हंसने लगे, वहीं AAP विधायक भी केजरीवाल की बातों पर हंसते नजर आए।

 

सोशल मीडिया पर कश्मीर फाइल्स पर बोलते हुए उनका वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिस पर यूजर्स की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है। एक यूजर्स ने लिखा कि आपने फिल्म की नहीं कश्मीरी पंडितों का मजाक उड़ाया है। आपकी यह हंसी लोग भूलेंगे नहीं। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह है दूसरा राहुल गांधी। वहीं एक अन्य यूजर ने उन फिल्मों की लिस्ट दिखाई जिसको लेकर केजरीवाल ट्वीट कर उन फिल्मों को देखने की अपील कर रहे हैं।

बता दें कि भाजपा विधायकों ने बुधवार को बजट सत्र को बाधित कर फिल्म को केंद्रशासित प्रदेश में मुफ्त करने की मांग की थी। इसके जवाब में केजरीवाल ने कहा, 'कुछ लोगों ने कश्मीरी पंडितों के नाम पर करोड़ों कमा लिए हैं और आपको पोस्टर चिपकाने का काम दे दिया गया है।' 11 मार्च को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार सहित कई कलाकार हैं। इस फिल्म को उत्तर प्रदेश, त्रिपुरा और गोवा सहित कई राज्यों में टैक्स-फ्री कर दिया गया है।

Seema Sharma

Advertising