केजरीवाल का सवाल, 2 साल में कितना पैसा कमाया मोदी जी ने?

Thursday, Dec 15, 2016 - 05:37 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सत्‍ताधारी बीजेपी पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए पूछा है कि ‘मोदी जी ने दो साल में कितना पैसा कमाया?’ केजरीवाल ने गुरुवार को एक के बाद एक ट्वीट कर मोदी को निशाने पर लिया। 

कोर्ट से स्टे क्यों ले रहे हैं?
पहले उन्‍होंने मोदी के डिग्री वाले मामले पर ट्वीट कर लिखा, ”आज गुजरात हाईकोर्ट में मोदीजी डिग्री केस पर सुनवाई है। मोदीजी ने अपने बेस्‍ट एडवोकेट तुषार मेहता को डिग्री के खुलासे पर स्‍टे पाने के लिए भेजा है? क्‍यों? डिग्री फर्जी?” इसके बाद के ट्वीट में केजरीवाल ने कहा, ”पूरा देश नोटबंदी घोटाले में दबा हुआ है। लोग पीएम की एजुकेशनल क्‍वालिफिकेशन जानना चाहते हैं। क्‍या वह अर्थव्‍यवस्‍था समझते हैं? मोदी जी अपनी डिग्री दिखाने पर कोर्ट से स्टे क्यों ले रहे हैं?” 

2 साल में कितना पैसा कमाया मोदी ने?
इसके बाद एक यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए केजरीवाल ने लिखा, ”नहीं। मोदी जी 12th पास हैं। उसके बाद की डिग्री फ़र्ज़ी हैं।” केजरीवाल यहीं नहीं थमे। उन्‍होंने एक रिपोर्ट का लिंक शेयर करते हुए बीजेपी को भी लपेट लिया और पूछा कि ”भाजपा के पास इतनी बाइक और इतनी ज़मीन ख़रीदने के पैसे कहां से आए? 2 साल में कितना पैसा कमाया मोदी जी ने?” हालांकि, इन ट्वीट्स पर यूजर्स ने भी केजरीवाल को आड़े हाथों लेते हुए पूछा कि ‘आप सवाल पूछने की स्थिति में कैसे हो सकते हैं, जब आप खुद भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त हैं। आम आदमी पार्टी के दानकर्ताओं की लिस्‍ट वेबसाइट से गायब क्‍यों हैं?’ एेसे ही कई यूजर्स ने भी केजरीवाल पर निशाना साधा।

Advertising