बदमाशों ने दी इस शख्स काे बेरहम माैत, VIDEO देख कांप उठेगी आपकी रूह

Thursday, Dec 22, 2016 - 06:33 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के पॉश इलाके मेहरौली में हत्या का मामला सामने अाया है, जहां बदमाशों ने पहले असिस्टेंट मैनेजर पर हथौड़े, चाकू से वार किया और फिर उसे गोली मार दी। इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा ताे उन्हाेंने गाड़ी के गेट से दबा दबाकर  उस शख्स का पैर तोड़ने की कोशिश की। यह सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई। दो-ढाई घंटे तक जिंदगी मौत से जूझने के बाद असिस्टेंट मैनेजर बृजभूषण प्रसाद ने फोर्टिज हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के मुताबिक, 44 वर्षीय बृजभूषण प्रसाद की मेहरौली थाना इलाके के राजपुर खुर्द कालोनी में बीती रात को हत्या की गई है। बृजभूषण अपनी वैगनआर कार से जैसे ही कालोनी में पहुंचे, तभी बदमाशाें ने सेंट्रो गाड़ी से उन्हें घेर लिया और एक हथौड़ा नुमा लोहे की चीज से वार करके उनकी गाड़ी का शीशा तोड़ दिया। इसके बाद उन्हाेंने गाड़ी में घुसकर बृजभूषण पर वार करना शुरू कर दिया। अंदर ब्रिजभूषन बदमाशों से लड़ते रहे, इतने में तीसरे बदमाश ने कार के अंदर से 2 बार फायरिंग करके ब्रोजभूषन को नजदीक से गोली मार दी। 

बृजभूषण दिल्ली सरकार के दिल्ली टूरिज्म ट्रांसपोर्टेशन डिपार्टमेंट में बतौर असिस्टेंट मैनेजर के पोस्ट पर तैनात थे। उनकी पोस्टिंग फ़िलहाल युसूफ सराय के एक शराब के ठेके पर थी। वह राजपुर खुर्द कालोनी में परिवार के साथ रहते थे। 

Advertising