BJP सांसद ने फिर दिया विवादित बयान, CM केजरीवाल को बताया आतंकी

Wednesday, Jan 29, 2020 - 02:45 PM (IST)

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) पर लगातार हमले कर रहे पश्चिमी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के सांसद प्रवेश वर्मा ने बुधवार को पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए उन्हें आतंकी और नक्सली बताया है। वर्मा का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा है कि जिस तरह नक्सली और आतंकी सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं वहीं काम दिल्ली के मुख्यमंत्री भी कर रहे हैं । 

भाजपा का मुझे ‘‘आतंकवादी'' कहना बेहद दुखद: केजरीवाल 
वहीं केजरीवाल ने बुधवार को कहा कि उन्होंने लोगों के कल्याण के लिए दिन-रात काम किया और बदले में भाजपा उन्हें ‘‘आतंकवादी'' बुला रही है। भाजपा सांसद प्रवेश वर्मा के केजरीवाल को कथित तौर पर आतंकवादी कहने की मीडिया खबरों को ट्विटर पर साझा करते हुए केजरीवाल ने कहा कि वह लोगों के कल्याण के लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘ पांच साल दिन-रात मेहनत करके दिल्ली के लिए काम किया। दिल्ली के लोगों के लिए अपना सब कुछ त्याग दिया। राजनीति में आने के बाद बहुत कठिनाइयों का सामना किया ताकि लोगों का जीवन बेहतर कर सकूं। बदले में आज मुझे भारतीय जनता पार्टी आतंकवादी कह रही है ... बहुत दुख होता है..।'' 

पहले भी दिया था विवादित बयान
गौरतलब है कि वर्मा ने नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शाहीन बाग में प्रदर्शन कर रहे लोगों पर भी एक विवादित बयान दिया था और इसे लेकर दिल्ली कांग्रेस ने चुनाव आयोग में शिकायत भी की है । उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा, जैसे आतंकी और नक्सली देश को नुकसान पहुंचाते हैं, सड़कों को तोड़ते हैं, सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाते हैं, वहीं काम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी कर रहे हैं। वर्मा ने आज अपने ट्विटर पर भी लिखा है जिसमें शाहीन बाग पर उनके बयान को लेकर धमकी भरा फोन आने की बात कही गई है। उन्होंने लिखा, आज सुबह इस नंबर +2507498 से धमकी भरी कॉल मिली है जो रवांडा से आई है, इसकी मैं दिल्ली पुलिस से शिकायत करने जा रहा हूं।

Anil dev

Advertising