दिल्ली: सब्जी बेचने वाले का पहले पूछा धर्म, फिर कर दी डंडे से पिटाई

Monday, Apr 13, 2020 - 10:08 PM (IST)

नेशनल डेस्कः दिल्ली में एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक सब्जी बेचने वाले का धर्म पूछकर उसकी पिटाई कर दी गई। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जहां एक सब्जी बेचने वाले से पहले उसका धर्म पूछा गया, फिर गाली दी और डंडे से उसकी पिटाई कर दी।

पुलिस ने आरोपी प्रवीण बब्बर को गिरफ्तार कर लिया है। दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी आरपी मीणा ने कहा कि, ट्विटर पर कई लोगों ने एक वीडियो ट्वीट किया। इसमें एक शख्स सब्जी बेचने वाले का धर्म पूछकर उसकी पिटाई कर रहा है।

दिल्ली पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लिया और आरोपी की तलाश शुरू कर दी। जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस के साइबर सेल ने जब वीडियो की जांच शुरू की तो वीडियो में एक बाइक खड़ी दिख रही थी, जिसका नम्बर DL 9S BX9250 था। यह बाइक दिल्ली के मोलरबन्द इलाके के रहने वाले सुधांशु नाम के शख्स की निकली।

जब पुलिस ने सुधांशु से पूछताछ की तो उसने बताया कि ये घटना ताजपुर रोड की है। उसने बताया कि जो शख्स सब्जी बेचने वाले की पिटाई कर रहा है, उसका नाम प्रवीण बब्बर है और वो बदरपुर एक्सटेंशन का रहने वाला है। वीडियो में साफ दिखाई और सुनाई दे रहा है कि प्रवीण बब्बर ने पहले सब्जी बेचने वाले शख्स का नाम पूछा फिर उसे गाली दी और उसके बाद उसकी डंडे पिटाई कर दी।

प्रवीण ने बताया कि वो टूर और ट्रेवल्स का काम करता है। उसने देखा कि दस सब्जी के दुकानदार रेहड़ी लेकर एक साथ घूम रहे हैं और लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और ना ही इनके पास लॉकडाउन के दौरान सब्जी बेचने का पास है। इसलिए उसने इन्हें हटाने के लिए ऐसा किया।

Yaspal

Advertising