Delhi Election 2020: CM अरविंद केजरीवाल आज दाखिल नहीं कर पाएंगे नामांकन

Monday, Jan 20, 2020 - 03:32 PM (IST)

नई  दिल्लीः मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रोड शो किया। हालांकि रोड शो में देरी हो जाने के चलते वह नामांकन दाखिल नहीं कर सके। नामांकन दाखिल करने के लिए तीन बजे तक चुनाव अधिकारी के दफ्तर पहुंचना होता है, लेकिन अरविंद केजरीवाल अभी तक अपना रोड शो भी खत्म नहीं कर पाए हैं। अब उनका पर्चा कल भरा जाएगा।



इससे पहले आम आदमी पार्टी के नेता ने रैली शुरू करने से पहले वाल्मीकि मंदिर में पूजा की। केजरीवाल दोपहर बाद जामनगर में  उपजिलाधिकारी कार्यालय में अपना नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। रैली में केजरीवाल के कई समर्थक चुनाव चिह्न झाडू के साथ शामिल हुए।  ‘‘अच्छे बीते पांच साल, लगे रहो केजरीवाल'' के नारों के बीच केजरीवाल ने विजयी चिह्न बना समर्थकों का उत्साह बढ़ाया। मुख्यमंत्री के साथ उनका परिवार भी था। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप नेता संजय सिंह भी उनके साथ थे।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल ने रविवार को दस वादों का ‘‘गारंटी कार्ड''जारी किया जिसमें उन्होंने दोबारा सत्ता में आने पर छात्रों के लिए मुफ्त बस सेवा और महिलाओं की सुरक्षा के लिए मोहल्ला मार्शल की नियुक्त सहित वादे किया। दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों के लिए आठ फरवरी को मतदान होगा।

Anil dev

Advertising