दिल्ली: Spicejet की एयर होस्टेस के साथ बदतमीजी करने वाले पर एक्शन, पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

Tuesday, Jan 24, 2023 - 09:19 AM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले कुछ दिनों से फ्लाइट में अनुचित व्यवहार के मामले काफी बढ़ गए हैं। एयर इंडिया में हुए पेशाब कांड के बाद अब स्पाइसजेट (Spicejet) की फ्लाइट में एक एयर होस्टेस (Air Hostess) के साथ दुर्व्यवहार की घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस ने इस मामले में एक्शन लेते हुए आरोपी शख्स को गिरफ्तार कर लिया है। स्पाइसजेट के एक सुरक्षा अधिकारी ने पैसेंजर द्वारा केबिन क्रू के साथ की बदतमीजी के मामले में शिकायत दर्ज करवाई थी।

 

दिल्ली पुलिस ने छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी रवि कुमार के मुताबिक सोमवार शाम शिकायत की एक कॉल आई थी, जिसमें कहा गया था कि एक यात्री ने दिल्ली से हैदराबाद जाने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट एसजी-8133 में केबिन क्रू से छेड़छाड़ की है। कॉल स्पाइसजेट एयरलाइंस के सुरक्षा अधिकारी सुशांत श्रीवास्तव द्वारा की गई थी। यात्री अबसार आलम निवासी जामिया नगर दिल्ली परिवार के साथ हैदराबाद जा रहा था।

 

सोमवार को दिल्ली से हैदराबाद की स्पाइसजेट की उड़ान एसजी-8133 में एक यात्री ने एयर होस्टेस के साथ अनियंत्रित और अनुचित व्यवहार किया। यात्री ने चालक दल के सदस्यों को परेशान किया और उनके कार्य में बाधा उत्पन्न की।'' बयान में कहा गया, ‘‘चालक दल ने PIC (पायलट इन कमांड) और सुरक्षा कर्मचारियों को घटना के बारे सूचित किया। उक्त यात्री और उसके साथ यात्रा कर रहे एक सहयात्री को उतारकर सुरक्षा टीम को सौंपा।'' सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

Seema Sharma

Advertising