Delhi: संदिग्ध परिस्थितियों में 20 वर्षीय लड़के की मौत, कमरे में मिला शव, पुलिस ने बताई सच्चाई

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2024 - 05:25 PM (IST)

नई दिल्लीः दिल्ली के देवली गांव में 20 वर्षीय एक युवक अपने किराए के मकान में रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाया गया। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। युवक सामान की आपूर्ति करने वाला एक प्रतिनिधि के रूप में काम करता था। पुलिस ने बताया कि व्यक्ति की पहचान कुशल कुमार के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, "शुक्रवार रात को एक व्यक्ति का फोन आया कि उसका दोस्त बेहोशी की हालत में मिला है।"

अधिकारी ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और उसे अस्पताल ले गई जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि कुमार अपने दोस्तों के साथ किराए के मकान में रह रहा था। अधिकारी के अनुसार उसके दोस्तों ने पुलिस को बताया कि गुरूवार और शुक्रवार की दरम्यानी रात को उन्होंने शराब पी और करीब 10 बजे सो गए। उन्होंने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे जब कुमार नहीं उठा तो उसके दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के अनुसार उसके दोस्तों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं और किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है। अधिकारी ने बताया, "पोस्टमार्टम को हटा दिया जाएगा और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।" अधिकारी ने कहा, "पोस्टमार्टम किया जाना है और उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News