''साक्षी के निर्मम हत्या की खबर सुन भावुक हो गए थे PM मोदी''  BJP MP हंस राज हंस पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे

Tuesday, May 30, 2023 - 02:12 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  उत्तर-पश्चिमी दिल्ली के शाहबाद डेरी इलाके में एक युवक ने 16 वर्षीय एक लड़की की 20 से अधिक बार चाकू से वार कर और फिर पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी। जहां पुलिस इस मामले में जांच कर रही है वहीं बीजेपी सांसद हंस राज हंस ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दिल्ली में साक्षी की हत्या की खबर सुनकर भावुक हो गए थे। दिल्ली के उत्तर-पश्चिमी इलाके से सांसद हंस राज हंस आज शाहबाद डेयरी इलाके में साक्षी के परिवार से मिलने पहुंचे थे। इस परिवार से मिलकर सांसद हंस राज हंस ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी इस खबर को सुनकर भावुक हो गए।

इसके साथ ही पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने दिल्ली बीजेपी के नेता वीरेंद्र सचदेवा और मुझे साक्षी के परिवार से मिलने के लिए भेजा है। सांसद हंस राज हंस ने कहा कि हम पुलिस से मिलकर इस परिवार के लिए विशेष इंतजाम करेंगे।

बता दें कि साक्षी की निर्मम तरीके से की गई इस हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर आने के बाद लोगों में काफी रोष है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 20 वर्षीय आरोपी साहिल को सोमवार को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया गया। बुलंदशहर के अपर पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बजरंगबली चौरसिया ने बताया कि साहिल बुलंदशहर जनपद के पहासू थाना क्षेत्र के अटरेना गांव में अपनी बुआ के यहां आया था, जहां से उसे दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

दिल्ली पुलिस के अधिकारियों के अनुसार, ऐसा बताया जा रहा है कि आरोपी और मृतका साक्षी के बीच ‘प्रेम संबंध' थे, लेकिन शनिवार को उनमें झगड़ा हो गया था। लड़की रविवार शाम को अपनी सहेली की बेटी के जन्मदिन की पार्टी के लिए खरीदारी करने गई थी, और तभी घनी आबादी वाले इलाके में आरोपी ने उसे रोक लिया और उस पर हमला कर दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि मामले की प्रारंभिक जांच के मुताबिक, साहिल लड़की से रिश्ते खत्म होने के बाद गुस्से में थे और दोनों के बीच झगड़े ने उसे और आक्रोशित कर दिया, जिसके चलते उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया। 


  

Anu Malhotra

Advertising