ED की रेड में मिले 2.80 करोड़ कैश पर बोलीं स्मृति ईरानी, क्या अभी भी केजरीवाल कहेंगे, सत्येंद्र जैन निर्दोष हैं

Wednesday, Jun 08, 2022 - 04:42 PM (IST)

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वस्थ मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर एक बार फिर से केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने   दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सवाल किया। बुधवार को स्मृति ईरानी ने केजरीवाल से सवाल किया कि क्या उन्हें अभी भी लगता है कि सत्येंद्र जैन निर्दोष हैं। उन्होंने कहा कि मैंने अरविंद केजरीवाल से 1 जून को 10 सवाल पूछे, लेकिन उन्होंने उनमें से किसी का भी जवाब नहीं दिया। 
 
उन्होंने आगे कहा कि ईडी ने सत्येंद्र जैन के सहयोगियों से लगभग 2.80 करोड़ रुपये नकद और 1 किलो से अधिक वजन के 133 सोने के सिक्के जब्त किए। क्या  केजरीवाल  अभी भी सोचते हैं कि सत्येंद्र जैन निर्दोष हैं? मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि क्या उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट के उस आदेश की जांच की जिसमें कहा गया था कि सत्येंद्र जैन ने मुखौटा कंपनियों और हवाला ऑपरेटरों के माध्यम से 16 करोड़ रुपये जमा किए थे? 

बता दें कि इससे पहले ED ने दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के सहयोगियों पर रेड मार नकदी और सोने की आश्चर्यजनक बरामदगी की। बता दें कि राम प्रकाश ज्वैलर्स के पास से 2.23 करोड़ रुपये, वैभव जैन से 1.8 किलो वजन के 41.5 लाख और 133 सोने के सिक्के और जीएस मथारू से 20 लाख रुपये बरामद किए गए।  

Anu Malhotra

Advertising