एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर आज हो सकता है फैसला ( पढ़ें 23 दिसंबर की खास खबरें)

Sunday, Dec 23, 2018 - 02:14 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): बिहार में बीजेपी की अपने सहयोगी दल लोक जनशक्ति पार्टी (एलजेपी) के साथ सीटों के बंटवारे पर सस्पेंस अभी भी कायम है। पहले कहा जा रहा था कि सीटों के बंटवारे को लेकर शनिवार को भी कोई नतीजा नहीं निकलकर सामने आया। सीट बंटवारे को लेकर आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह  के घर पर बिहार के सहयोगी दलों के साथ बैठक होगी, जिसके बाद सीट बंटवारे का ऐलान होने की संभावना है।

दिल्ली में कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगे भाजपा अध्यक्ष अमित शाह
भाजपा अध्यक्ष आज दिल्ली में बूथ अध्यक्ष कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। दिल्ली के राज्य स्तरीय इस बूथ सम्मेलन में दिल्ली के कौने-कौने से बूथ अध्यक्ष इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में इकट्ठा होंगे। सभी कार्यकर्ताओं को आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जीत का मंत्र दिया जाएगा।

पीएम मोदी कार्यकर्ताओं को देंगे जीत का मंत्र
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज नमो एप के जरिए 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' में भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। इसमें तमिलनाडु से सेंट्रल चेन्नई, सेंट्रल-नॉर्थ मदुरई, तिरुचिरपल्ली और तिरुवल्लूर के कार्यकर्ता सम्मलित होंगे। प्रधानमंत्री सभी को अपने बूथ को मजबूत करने का सुझाव सुझाएंगे।

राजस्थान के मंत्रिमंडल का आज सुलझ सकता है पेंच
11 दिसंबर को पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद तीन राज्यों में कांग्रेस ने शानदार वापसी की, इसके बाद तीनों राज्यों में 17 दिसंबर को कांग्रेस के तीनों मुख्यमंत्रियों ने शपथ ग्रहण की। अब पेंच मंत्रिमंडल को लेकर फंस गया है। मध्य प्रदेश का पेंच सुलाझाने के बाद संभावना है कि आज राहुल गांधी राजस्थान की समस्या को भी सुलझा देंगे।

शिमला में आयोजित होगा मेरा बूथ नंबर 1
हिमाचल प्रदेश की राजधानी में आज भाजपा के कार्यकर्ता इकट्ठा होंगे। यहां मेरा बूथ नंबर एक कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा, जिसमें भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी शामिल होंगे। इस कार्यक्रम में राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के शामिल हो सकते हैं।
 फ्लिपकार्ट की महासेल आज से शुरू
नए साल और  क्रिसमिस को लेकर तरह की आनलाइन सेल शुरू हो जाती है। इसी के साथ flipkart भी अपने ग्राहको के लिए ईयर एंड कार्निवल सेल लेकर आया है जो आज से शुरू होगी। फ्लिपकार्ट ने जानकारी दी है कि ये सेल 31 दिसंबर तक जारी रहेगी और इस दौरान TV और बड़े एप्लाइंसेस पर 70 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।

खेलः
रणजी क्रिकेट टूर्नामेंट 2018/19

बास्केटबॉल- एनबीए बॉस्केटबॉल टूर्नामेंट 2018/19
प्रो कबड्डी लीग 2018/19

Yaspal

Advertising