केजरीवाल की इस तस्वीर को लेकर सोशल मीडिया पर छिड़ी बहस, जानें क्या है इसमें खास

Tuesday, Sep 15, 2020 - 01:10 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली में तेजी से बढ़ रहे डेंगू की रोकथाम के लिए केजरीवाल सरकार ने पिछले दिनों 10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट' अभियान की शुरुआत की। इस दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास में जगह-जगह इकट्ठा हुए पानी को फेंक कर साफ पानी से बदला। पौधे को पानी देते हुए केजरीवाल की ऐसी ही दो तस्वीर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही तस्वीरों में केजरीवाल अपने घर के पौधे में पानी देते दिखाई दे रहे हैं। पहली नजर में तो यह आम तस्वीर लग रही है, लेकिन कुछ यूजर्स इस पर सवाल उठा रहे हैं। फोटोशॉप एक्सपर्ट कृष्णा ने भी इन दोनों तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा FIXED..। 

दरअसल पहली तस्वीर में सीएम केजरीवाल जिस तश्तरी पर पौधा रखा है, उस पर पानी गिरा रहे हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में वह तश्तरी के ऊपर रखे पौधे को जग से पानी देते दिख रहे हैं। लोगों को ​कहना है कि इन तस्वीरों को एडिट किया है लेकिन कुछ का कहना है कि इसमें एडिट करने को कुछ नहीं है, हो सकता है कि केजरीवाल ने पहले तश्तरी को और फिर पौधे को पानी दिया हो। इस तस्वीर की सच्चाई तो कोई नहीं जानता लेकिन इसे लेकर सोशल मीडिया में बहस जरूर छिड़ गई है। 

vasudha

Advertising