किराए के फ्लैट में महिला डॉक्टर की मिली लाश, कुछ महीने पहले हुई थी शादी

Wednesday, Mar 27, 2024 - 12:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: सरकारी मेडिकल कॉलेज सह-अस्पताल की एक महिला चिकित्सक यहां एक फ्लैट में मृत पाई गई। पुलिस ने बताया कि अभिरामि बालाकृष्णन उल्लूर के पास एक फ्लैट में अचेत अवस्था में मिलीं। वह मेडिकल कॉलेज में सीनियर रेजिडेंट डॉक्टर के रूप में कार्यरत थीं। मेडिकल कॉलेज पुलिस ने बताया कि यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है और जांच की जा रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने कहा, ‘‘सामान्य चिकित्सा में स्नातकोत्तर की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह सरकारी मेडिकल कॉलेज में रेजिडेंट डॉक्टर के रूप में काम कर रही थीं।'' उन्होंने बताया कि संभवत: चिकित्सक ने खुद को किसी दवा का इंजेक्शन लगाया होगा। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आधिकारिक तौर पर पुष्टि की जा सकती है। वेल्लानाड की मूल निवासी बालाकृष्णन कुछ समय से फ्लैट में रह रही थीं।

उनके परिजनों ने फ्लैट के मालिक को संपर्क कर बताया कि वह उनका फोन नहीं उठा रही है, जिसके बाद इस घटना के बारे में पता चला। पुलिस ने बताया कि बाद में उन्हें मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कुछ माह पहले अभिरामि की शादी एक अन्य चिकित्सक से हुई थी जो राज्य के बाहर काम करते हैं। 

 

 

rajesh kumar

Advertising