OMG! 'हर रोज सपने में आकर मदद मांगती है लाश...', थाने में बोला युवक, छानबीन करने गई पुलिस के उड़े होश

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2024 - 05:08 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के रत्नागिरी से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक लाश युवक के सपने में आकर मदद मांगती थी। वहीं, जब पुलिस ने युवक द्वारा बताई जगह पर जाकर छानबीन की तो सब हैरान रह गए। वैसे तो ये कहानी बिलकुल फिल्मी लगती है, लेकिन कभी-कभी ऐसा लगता है कि ये हकीकत भी हो सकती है। फिलहाल, पुलिस शव को कब्जे में लेकर गहनता से मामले की जांच कर रही है।

मामला जिले के भोस्‍ते घाट का है। यहां खेड़ पुलिस थाने में दर्ज एडीआर के मुताबिक, सिंधुदुर्ग जिले के सावंतवाड़ी के निवासी निकित आर्या ने पुलिस को बताया कि उसे सपने में खेड़ रेलवे स्टेशन के सामने स्थित पहाड़ी पर एक पुरुष का शव नजर आता है। वह रोज उससे मदद की गुहार लगाता है। वहीं, जब पुलिस ने युवक द्वारा बताई गई जगह पर जाकर छानबीन की तो सब दंग रह गए।

'आम के पेड़ के नीचे पड़ा मिला शव....'
पुलिस के अनुसार, जब उन्होंने छानबीन की तो एक आम के पेड़ के नीचे उन्हें एक शव पड़ा मिला। शव पूरी तरह से सड़ चुका था। इसके पास ही एक पेड़ की डाली से प्लास्टिक की रस्सी और तौलिया लटक रहा था। इतना ही नहीं शव से कुछ ही दूरी पर पुलिस को शख्स का सिर भी मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही एफआईआर दर्ज कर मृतक शख्स की शिनाख्त में जुट गई है। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि सपना देखने वाले निकित और मृतक शख्स के बीच क्या संबंध है। इसके लिए पुलिस युवक की पृष्ठभूमि भी खंगालने में लगी है।

वहीं, पूछताछ में निकित ने पुलिस को बताया कि उसे सिर्फ इतना याद है कि सपने आने के बाद वह शव की तलाश में वो खेड़ आ गया था। इससे पहले वह गोवा गया था। पुलिस को निकित ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी मिला है। जिसमें वह उस शव को खोजने की बात कह रहा है, जो उसके सपने में आकर मदद मांगता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News