भावुक पल: जब भरी सभा में DCP पिता ने एसपी बेटी को किया सैल्यूट

Monday, Sep 03, 2018 - 02:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: हर मां-बाप का सपना होता है कि उनके बच्चे बड़े होकर उनका नाम रोशन करें जिससे उन्हे गर्व महसूस हो। ऐसा ही एक नजारा तेलंगाना में देखने को मिला जहां एक डीसीपी पिता ने भरी सभी में अपनी एसपी बेटी को सैल्यूट ठोका। पिता केे बेटी के प्रति इस भाव को देख सभी लोगों के चेहरे पर मुस्कान आ गई। खुद पिता के होठों पर भी मुस्कान थी।

दरअसल रविवार को हैदराबाद में तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की रैली का आयोजन हुआ था जहां तमाम पुलिस अधिकारी मौजूद थे। डीसीपी एआर उमामहेश्वरा शर्मा भी यहीं तैनात थे, इस दौरान जैसे ही उनकी आईपीएस बेटी सिंधू शर्मा सामने आई तो उन्होंने गर्व से सलाम ठोका। उमामहेश्वरा पिछले 30 सालों से पुलिस विभाग में नौकरी कर रहे हैं और अगले साल वह रिटायर हो जाएंगे। उनकी बेटी सिंधू शर्मा 2014 बैच की आईपीएस अधिकारी हैं और उन्होंने चार साल पहले पुलिस में नौकरी शुरू की है। 

उप निरीक्षक से अपना करियर शुरू कर हाल ही में आईपीएस रैंक पर आने वाले उमामहेश्वरा शर्मा ने कहा कि हम लोग पहली बार ड्यूटी करते समय आमने-सामने आए हैं। मैं भाग्यशाली हूं जो उनके साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने गर्व से कहा कि वे मेरी वरिष्ठ अधिकारी हैं। मैं जब उन्हें देखता हूं, मैं सलाम करता हूं। हम अपनी-अपनी ड्यूटी करते हैं और इस पर चर्चा नहीं करते हैं, लेकिन घर पर हम लोग बिल्कुल पिता और बेटी की तरह रहते हैं। जनसभा में महिलाओं की सुरक्षा की जिम्मेदारी संभाल रहीं सिंधू ने कहा कि मैं बहुत खुश हूं। यह अच्छा अवसर है कि हमें साथ काम करने का मौका मिला।

vasudha

Advertising