पालकी की सवारी करते नजर आए डीसी रामबन, फोटो वायरल हुई तो लग गई क्लास

Wednesday, Jul 24, 2019 - 01:55 PM (IST)

जम्मू : सोशल मीडिया पर डीसी रामबन की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। डीसी साहब पालकी की सवारी करते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर पर कई प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कुछ लोग इसे सामंतवादी प्रवृत्ति का करार दे रहे हैं और मांग कर रहे हैं कि कार्रवाई हो। कुछ कहना है कि डीसी साहब की तबियत खराब हो गई थी और उन्हें इसलिए पालकी पर बैठना पड़ा।


वायरल तस्वीर की सच्चाई यह है कि डीसी साहब रामबन के ऊपरी हिस्से चक्क कुंडी करोल इलाके में जनता की समस्याओं का जायजा लेने गये थे। इलाके के लोगों का एक प्रतिनिधिमंडल उनसे मिला था और उन्हें इलाके की समस्याओं के बारे में अवगत करवाया था। क्षेत्र में बिजली, पानी और अन्य समस्याओं के समाधान हेतु ही डीसी साहब इलाके के दौरे पर थे।


ग्रामीणों से मिलने के लिए गांव में एक दरबार लगाया गया था। डीसी शौकत एजाज बट को ग्रामीणों ने पालकी में बिठाया और उनकी तस्वीर वायरल हो गई। अब लोग भी डीसी साहब के हित मं नजर आ रहे हैं। उनका कहना है कि भलाई का जमाना नहीं है। पहली बार कोई अधिकारी उनकी समस्याओं को जानने पहुंचा। उनका पालकी में बैठना नजर आ रहा है पर लोगों के पास पहुंचना नहीं।


डीसी बट ने इस मामले में फिलहाल चुप्पी साध ली है। उन्होंने कहा कि जिसका जो मन कर रहा है वो लिख रहा है और कह रहा है। इसके अतिरिक्त उन्होंने कुछ नहीं कहा। 
 

Monika Jamwal

Advertising