VIDEO: स्टेडियम में गूंजा धोनी-धोनी, तभी माही ने किया कुछ ऐसा टूटा पत्नी साक्षी का दिल...बेटी जीवा भी हो गई उदास

Wednesday, May 24, 2023 - 09:23 AM (IST)

नेशनल डेस्क: चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) ने इंडियन प्रीमियर लीग ( Indian Premier League) के पहले क्वालीफायर मुकाबले में मंगलवार को यहां गत चैम्पियन गुजरात टाइटंस को 15 रन से शिकस्त देकर 10वीं बार फाइनल का टिकट कटाया। चेन्नई ने सात विकेट पर 172 रन बनाने के बाद गुजरात टाइटंस को 20 ओवर में 157 रन पर आउट कर दिया।

वहीं चेन्नई सुपरकिंग्स के करिश्माई कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी क्रीज पर आए तो छक्के की उम्मीद लगाए प्रशंसकों को निराशा हुई। वह एक रन बनाकर आउट हो गए। 18वें ओवर में गुजरात के मोहित शर्मा गेंदबाजी के लिए आए और ओवर की पांचवीं गेंद पर धोनी का विकेट झटका। धोनी ने बड़ा शॉट खेलने के लिए शॉट मारना चाहा लेकिन गेंद सीधा गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या के हाथों में जा गिरी।

 

धोनी के आउट होने के बाद से उनकी बेटी जीवा और पत्नी साक्षी काफी मायूस दिखे। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। धोनी के आउट होने के बाद उनकी पत्नी साक्षी धोनी का चेहरा काफी उतर गया। वहीं मैच खत्म होने के बाद बेटी जीवा मैदान में आई और अपने पापा के गले लग गई। जीवा को इमोशनल देखकर फैंन्स भी भावुक हो गए, हालांकि चेन्नई सुपरकिंग्स ने मैच जीतकर फैन्स को खुशी जरूर दी।

Seema Sharma

Advertising