बेटी ने किरण रिजिजू से की क्यूट रिक्वेस्ट, बोली- तो आपके बॉस माफ कर देंगे

Monday, Oct 01, 2018 - 04:41 PM (IST)

नई दिल्लीः केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरण रिजिजू ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी बेटी का एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। रिजिजू की बेटी पापा से उसके स्कूल में एक कार्यक्रम में जाने की जिद कर रही है। वीडियो में अपने मंत्री पापा से रिक्वेस्ट करते हुए उनकी बेटी कह रही है कि स्कूल में ग्रैंडपेरेंट्स डे है और आपको आना है। वह कहती है कि हमेशा मम्मी ही मेरे स्कूल आती हैं और मेरा डांस देखती हैं, लेकिन आप कभी नहीं आते। आपको कल स्कूल आना होगा, मेरे ग्रैंडपेरेंट्स भी दूर गांव से दिल्ली आ रहे हैं।

इस पर रिजिजू जवाब देते हैं कि इन दिनों मैं काफी बिजी हूं, कोशिश करूंगा, क्या किया जा सकता है। इस पर उनकी बेटी रिजिजू को सलाह देती है कि आप अपने बॉस से लीव ले लो। आप अपने बॉस को बताना कि मुझे बेटी के स्कूल जाना है तो वो माफ कर देंगे।
 

हालांकि, रिजिजू ने अपनी बेटी की क्यूट रिक्वेस्ट को मान ही लिया। वे उसके स्कूल फंक्शन में भी गए और उपनी बेटी के साथ क्वालिटी टाइम गुजारा। रिजिजू ने इसकी तस्वीरें भी ट्विटर पर शेयर की हैं। रिजिजू के ट्वीट किए गए वीडियो को अब तक करीब एक हजार से ज्यादा लोग रीट्वीट कर चुके हैं और 6,000 से लोगों ने इसे लाइक किया है।

 

 

Seema Sharma

Advertising