दंगल गर्ल जायरा की गाड़ी डल झील में गिरी, बाल-बाल बची

Saturday, Jun 10, 2017 - 04:27 PM (IST)

श्रीनगर: दंगल गर्ल जायरा वसीम उस समय बाल-बाल बची जब उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त होकर डल झील में जा गिरी। जायरा उस समय अपने एक दोस्त आरिफ अहमद के साथ गाड़ी में बुलेवर्ड रोड से गुजर रहीं थी जब उनकी गाड़ी की दुर्घटनाग्रस्त होकर झील में जा गिरी। आमिर खान की फिल्म दंगल में काम कर चुकी जायरा वसीम और उनका मित्र दुर्घटना में बाल-बाल बच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जायरा की कार स्लिप होकर डल लेक में जा गिरी।

स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए और उन्होंने दोनों को झील से सुरक्षित बाहर निकाल लिया। जायरा हादसे में सुरक्षित हैं जबकि उनके दोस्त को काफी चोटें आई हैं। रिपोर्ट के अनुसार गाड़ी काफी तेज गति में थी जिस कारण से चालक का गाड़ी पर से कंट्रोल खो गया। यह भी खबर मिली है कि गाड़ी किसी राजनीतिज्ञ की थी जो उस समय शहर में मौजूद नहीं था।

पुलिस ने कहा, 'किसी के जख्मी होने या सार्वजनिक संपत्ति के क्षतिग्रस्त होने की रिपोर्ट नहीं होने की वजह से इस बाबत कोई मामला दर्ज नहीं किया गया है।' बता दें कि जायरा ने आमिर खान की ‘दंगल' में पहलवान गीता फोगाट की युवा अवस्था का किरदार निभाया था। इस फिल्‍म में जायरा को उनके दमदार किरदार के लिए राष्‍ट्रीय अवार्ड से सम्‍मानित किया गया था।

 

Advertising