डब्‍बू अंकल को टक्कर दे रहा यह ''डांसिंग कपल'', वायरल हुआ Video

Friday, Jun 08, 2018 - 03:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अपने फ्री स्टाइल डांस को लेकर रातों-रात स्टार बने डब्‍बू अंकल को इन दिनों एक कपल टक्कर दे रहा है। सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह 'डांसिंग अंकल' संजीव श्रीवास्‍तव के डांस की कॉपी करते दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो को कॉमेडियन गौरव कपूर ने अपने ट्विटर अकाउंट में शेयर किया जिसमें वह अपनी पत्नी श्रेया शर्मा के साथ जबरदस्त डांस मूव्स कर रहे हैं। 


इस कपल ने भी डब्‍बू अंकल की तरह गोविंदा के सुपरहि‍ट गाने 'आपके आ जाने से' पर डांस किया है। हालांकि इस वीडियो को अलग अंदाज में बनाया गया है। जहां श्रेया ने संजीव श्रीवास्‍तव की भूमिका निभाई है तो वहीं गौरव ने डब्‍बू अंकल की पत्नी का किरदार निभाया है। डांसिंग कपल के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया। लोग डब्‍बू अंकल के डांस से इस कपल के डांस की तुलना कर रहे हैं। 

दरअसल संजीव श्रीवास्‍तव गोविंदा के एक गाने पर डांस करने के बाद काफी फेमस हो गए। उनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ गई कि अब उन्हे कई टीवी शो के ऑफर आ रहे हैं। सिर्फ टीवी शो नहीं बल्कि सेलेब्रिटीज भी उन्हें अपने प्रोजेक्ट्स के लिए अप्रोच कर रहे हैं। बॉलीवुड स्टार्स सुनील शेट्टी, गोविंदा, अर्जुन कपूर, अनुष्का शर्मा तक उनके डांस की खूब तारीफ कर चुके हैं। 

 

vasudha

Advertising