दादरी कांड: PM मोदी ने तोड़ी चुप्पी, बोले-एक-दूसरे के नहीं गरीबी के खिलाफ लड़ें हिंदू-मुस्लिम

Friday, Oct 09, 2015 - 08:49 AM (IST)

नवादा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दादारी कांड पर आज चुप्पी तोड़ दी। मोदी ने कहा, हिंदू- मुस्लिम आपस में ना लड़े, अगर लडऩा है, तो गरीबी से लड़ें, कई नेताओं को प्रधानमंत्री ने बयानबाजी के लिए भी लताड़ते हुए कहा,  मैंने गांधी मैदान में भी यही संदेश दिया था, तब यहां के अंहकारी नेता पटना में नहीं थे और वो कहीं और थे। पटना में धमाके हो रहे थे और वो हमारे बयान का मजाक उड़ा रहे थे।
 
देश को एक रहना है, एकता ,भाईचारा, शांति देश को आगे ले जायेगा। राजनीति में जो नेता अपनी राजनीति आगे बढ़ाने के लिए इस तरह का बयान देते हैं। आप उन नेताओं का बयान मत सुनिये, अगर नरेंद्र मोदी भी इस पूरे मामले पर कुछ कहता है तो उसे भी मत सुनिये अगर सुनना है तो राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का बयान सुनिये, जो देश को जोडऩे की बात करता है। इससे बड़ी बात कोई नहीं कह सकता यह देश को आपस में जोडऩे के लिए एक बड़ा संदेश है। 
 
दादरी मामले पर प्रधानमंत्री की चुप्पी को लेकर विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा था। कई नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस मामले पर चुप्पी तोडऩी चाहिए। कई नेताओं ने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि अगर इस मामले पर वह बयान नहीं दे सकते तो ट्वीट करके दुख जता देते।
Advertising