दादी का 'डेंजर' स्टंट देख भौचक्के रह गए तीर्थ यात्री, हरकी पौड़ी के पुल से गंगा में लगा दी छलांग, देखें  हैरान कर देने वाला VIDEO

punjabkesari.in Tuesday, Jun 28, 2022 - 02:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जिस उम्र लोग आराम और अपनी सेहत को लेकर ज्यादा सावधानी बरतने को कहते हैं वहीं उसी उम्र में एक दादी मां का ऐसा चौंकाने वाला वीडियो सामने आया है जिसे देख आपके भी पैरों तले जमीन खिसक जाएगा।

 दरअसल, 70 साल की एक दादी ने हरकी पौड़ी के पुल से गंगा में जबदस्त छलांग लगाई जिसे देख वहां के लोग हक्के-बक्के रह गए। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग महिला पुल से गंगा में छलांग लगाती दिख रही है। बुजुर्ग की हिम्मत देख सब हैरान हैं। 

इस 70 साल की दादी ने पुल की रेलिंग के पार जाकर बिना किसी डर के छलांग लगाई और तैरकर किनारे पहुंच गई यह नज़ारा देख बड़े-बड़ों के पसीने छूट गए।  हालांकि, ऐसा करना खतरनाक हो सकता है। बताया जा रहा है कि वीडियो में दिख रही बुजुर्ग हरियाणा के जींद की रहने वाली है। सूत्रों के अनुसार बुजुर्ग महिला की उम्र 70 साल के करीब है। बुजुर्ग के डेंजर वाले अडवेंचर यह यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूह वायरल हो रहा है। वहीं मौसम विभाग ने उत्तराखंड में भारी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। इसके बावजूद भारी संख्या में श्रद्धालु हरिद्वार में गंगा स्नान करने को पहुंच रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News