बीजेपी ने कांग्रेस की CWC बैठक पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- सोनिया-राहुल की मौजूदगी में सरदार पटेल का हुआ अपमान

Monday, Oct 18, 2021 - 04:20 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस की कार्यसमिति बैठक को लेकर  भारतीय जनता पार्टी ने आरोप लगाया है कि मीटींग में  देश के प्रथम गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल का अपमान किया गया है। दरअसल, भाजपा प्रवक्ता संबिता पात्रा ने सोमवार को प्रेस वार्ता में कहा कि आज ये बात स्पष्ट हो गई है कि अपने परिवार यानि की नेहरू-गांधी राजवंश को ऊपर रखने के लिए, चाहे सुभाष चंद्र बोस हों, वीर सावरकर हों, सरदार पटेल हों किसी को भी अपमानित करना हो, किसी के नाम पर भ्रम फैलाना हो कांग्रेस पार्टी सब कर सकती है। 
 

2 दिन पहले हुई CWC की बैठक में कश्मीर को लेकर कुछ सवाल उठे थे
संबिता पात्रा ने कि आज अखबारों में छपा है कि 2 दिन पहले हुई CWC की बैठक में कश्मीर को लेकर कुछ सवाल उठे थे, बैठक में कश्मीर को लेकर भ्रम का माहौल बनाया गया, ये भी कहा गया कि जवाहर लाल नेहरू जी ने जम्मू-कश्मीर को हिंदुस्तान में इंटीग्रेट किया। 
 

कांग्रेस केवल एक ही परिवार की पार्टी है
संबिता पात्रा ने प्रेस वार्ता में दावा किया है कि कांग्रेस CWC में ये भी कहा गया कि इस पूरे प्रयोजन में सरदार पटेल जिन्ना से मिले हुए थे और जिन्ना के साथ मिलकर कश्मीर को हिंदुस्तान से अलग रखने की कोशिश पटेल कर रहे थे। उन्होंने कहा कि हम सभी जानते हैं कि कांग्रेस केवल एक ही परिवार की पार्टी है। नेहरू-गांधी परिवार की विरासत को किस प्रकार आगे बढ़ाया जाए और चाटूकारिता की पराकाष्ठा किस प्रकार बनाई रखी जाए, यही कांग्रेस का ध्येय है। 


 

Anu Malhotra

Advertising