कंपनी से बदला लेने के लिए ग्राहक ने गधे को सौंप दी नई कार, वायरल हुआ Video

2019-12-08T16:30:51.197

नेशनल डेस्क: दुनिया में महंगे शौक पालने वाले लोगों की कमी नहीं है। कुछ लोग महंगे घर खरीदते हैं तो कुछ लोग महंगी गाड़ियां। लेकिन कई बार ​​कुछ ऐसा हो जाता है कि इंसान चाहकर भी अपने शोक को पूरा नहीं कर पाता। ऐसा ही कुछ हुआ सूरत के एक लड़के के साथ जिसने बड़े शोक से एमजी हैक्टर कार तो खरीदी लेकिन 3 महीने बाद कुछ ऐसा हो गया कि उसने यह कार गधे को ​ही सौंप दी। 

जानकारी के अनुसार नामचीन बिल्डर विशाल पंचोली ने एक बड़ी कंपनी की नई कार खरीदी लेकिन 1,500 किलोमीटर चलने के बाद ही इसमें खराबी आने लगी। विशाल ने जब डीलरशिप शोरूम से इसकी शिकायत की तो वहां कार को ठीक करने से इनकार कर दिया गया। कंपनी ने कहा कि मालिक ने ठीक से नहीं इस्तेमाल की इसके कारण उसमें खराबी आई। 

PunjabKesari

विशाल का आरोप है कि शिकायत का समाधान करने की बजाय शोरूम वालों ने उसकी पिटाई करने की धमकी दी। इसके बाद कार मालिक विशाल ने फैसला किया कि वह कार के डीलरशिप के बाहर ही कार हेक्टर को गधे से खिंचवाएगा। अरुण पंवार नाम के एक शख्स ने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर किया जिसमें दिखाई दे रहा है कि गधा कार को खींच रहा है। कार पर कुछ पोस्टर भी चिपकाए गए हैं जिसमें लिखा गया कि ‘ये कार इंसानों के लिए नहीं है, डंकी व्हिकल.’। 

PunjabKesari

वीडियो वायरल होने के बाद कंपनी एमजी (मोरिस गैरेज) इंडिया ने अपने ऑफिशियल हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि उन्होंने कस्टमर को संतुष्ट करने और समस्या सुलझाने के हर संभव प्रयास किए। इसके बावजूद ग्राहक कंपनी की कस्टमर फर्स्ट पॉलिसी का लाभ उठाते हुए अनुचित लाभ प्राप्त करने की कोशिश में लगा रहा। कंपनी ने कहा कि वह वाहन मालिक के खिलाफ जरूरी कार्रवाई करेंगे, क्योंकि इससे उनकी छवि को नुकसान पहुंचा है। 


vasudha

Related News