NCB दफ्तर में आर्यन खान के साथ नज़र आया होटल व्यवसायी कुणाल जानी, राज कुंद्रा संग है पार्टनरशिप

Monday, Oct 25, 2021 - 11:49 AM (IST)

मुंबई- क्रूज शिप ड्रग्स केस में 'स्वतंत्र गवाह' प्रभाकर सैल द्वारा रविवार को साझा किए गए एक वीडियो में किरण गोसावी आर्यन खान का एक ऑडियो रिकॉर्ड करते हुए दिख रहा है। इस वीडियो में होटल व्यवसायी कुणाल जानी भी कुछ समय के लिए नजर आए, जिसे पहले ड्रग्स केस के एक अन्य मामले में गिरफ्तार किया गया था।

'स्वतंत्र गवाह' प्रभाकर सैल ने मीडियाकर्मियों के साथ यह वीडियो साझा किया।

वीडियो में एनसीबी दफ्तर में कुणाल जानी के नजर आन से अटकले लगनी शुरू हो गई है। बता दें कि कुणाल जानी यहां बांद्रा में एक प्रमुख रेस्तरां का निदेशक है।

हालांकि, स्वापक नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) के सूत्रों ने कहा कि जानी को एक अलग ड्रग्स मामले में एजेंसी ने गिरफ्तार किया था और जब आर्यन खान को वहां लाया गया तो वह कार्यालय में पहले से मौजूद था क्योंकि कुणाल जानी का बयान भी दर्ज किया जा रहा था।

बता दें कि कुणाल जानी को एनसीबी ने 30 सितंबर को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था, जिसमें अभिनेता अर्जुन रामपाल की संगिनी का भाई अगिसिलास डेमेट्रियड्स भी एक आरोपी है। डेमेट्रियड्स पर ड्रग सिंडिकेट चलाने का आरोप है।

बता दें कि कुणाल जानी को 10 अक्टूबर को जमानत मिल गई थी।

एनसीबी सूत्रों ने बताया कि जानी का नाम सबसे पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मामले में सामने आया था। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अधिकारियों को जानी और रिया चक्रवर्ती का एक चैट समूह मिला था, जहां ड्रग्स पर चर्चा की जा रही थी। वहीं जानकारी के लिए बता दें कि कुणाल जानी के होटल में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पार्टनर हैं।
 

Anu Malhotra

Advertising