पुलवामा हमला: शहीदों की फर्जी फोटो शेयर करने पर CRPF ने जारी की एडवाइजरी

Sunday, Feb 17, 2019 - 04:25 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पुलवामा हमले को लेकर सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्व शहीद हुए सैनिकों की फर्जी तस्वीरें और कुछ पोस्ट शेयर कर रहे हैं। सीआरपीएफ ने ऐसी फेक फोटो और पोस्ट को लेकर एडवाइडरी जारी की है। सीआरपीएफ ने ट्वीट किया कि सोशल मीडिया पर कुछ शरारती तत्व नफरत फैलाने के लिए हमारे शहीदों के बॉडी पार्ट्स की फर्जी तस्वीरें फैला रहे हैं। जबकि हम एक साथ खड़े हैं। कृपया ऐसी तस्वीरें और पोस्ट को शेयर/लाइक/आगे न बढ़ाएं। ऐसे किसी भी कॉन्टेन्ट को webpro@crpf.gov.in पर रिपोर्ट करें।


बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ लोग शहीद जवानों की फर्जी फोटो शेयर करके देश का माहौल खराब करने की कोशिश करके रहेजिससे लोगों तक गलत संदेश जा रहा है। ऐसे में माहौल खराब न हो सीआरपीएफ को इसके लिए एडवाइजरी जारी करनी पड़ी। सीआरपीएफ ने नफरत फैलाने और सौहार्द बिगाड़ने वाले ऐसे किसी भी कॉन्टेन्ट को रिपोर्ट करने को कहा है।


उल्लेखनीय है कि जम्‍मू-कश्‍मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले में 40 जवान शहीद हो गए। जवानों की शहादत पर जहां पूरे देश के लोगों में दुख और गुस्सा है। वहीं सीआरपीएफ के जज्बे को सलाम है जो अपने साथियों को खोने के बाद भी अपनी ड्यूटी पर डटे हैं और लोगों को भी ऐसे कुछ गलत शेयर करने से रोक रहे हैं जिससे देश का माहोल बिगड़े।

Seema Sharma

Advertising