5 महीने पहले बनी थी दुल्हन, अब विमान में लापता पति का कर रही इंतजार

Tuesday, Aug 02, 2016 - 10:02 AM (IST)

झुंझुनूं: भारतीय वायुसेना के मालवाहक विमान एएन-32 को लापता हुए 10 दिन से ऊपर हो चुके हैं लेकिन अभी तक उसके बारे में कुछ पता नहीं चला है। एयरफोर्स , नेवी और कोस्टगार्ड उसे ढ़ूढ़ने में लगे है, लेकिन अब तक विमान ने जुड़ा कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा है। वही विमान के साथ लापता हुए अपनों का इंतजार परिजनों को अभी भी है। विमान में सवार कर्मचारियों और यात्रियों के परिवारवालों को उम्मीद है कि शायद कुछ चमत्कार हो जाए।
 

वहीं राजस्थान के झुंझुनूं के रहने वाले एलएसी कपिल कुमार भी विमान में बतौर क्रू मेंबर सवार था। जब कोई गाड़ी कपिल के घर के पास आकर रूकती है तो उसकी पत्नी की सांसें थम-सी जाती हैं कि न जाने क्या संदेशा आया होगा। कपिल की मां, पिता, दादी, पत्नी, चाचा सब उसके आने का इंतजार कर रहे हैं।
 

22 जुलाई को चैन्नई के तांबरम एयरबेस से उड़ान भरने के बाद लापता हुए भारतीय वायुसेना के विमान में एलएसी कपिल भी था। कपिल की 5 महीने पहले ही शादी हुई थी। शादी के बाद वह करीब 20-22 दिन यहां रुका था। छुट्टियां खत्म होने पर वह काेयंबटूर ड्यूटी पर चला गया। वहीं कपिल के लापता होने से पत्नी काफी सहमी हुई है और अपने पति के सकुशल लौट आने की बाट जोह रही है।

Advertising