दिल्ली: पिता ने 7 साल की बेटी की गोली मारकर की हत्या फिर श्मशान में दफनाई मासूम की लाश

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 10:08 AM (IST)

नेशनल डेस्क:  दिल्ली के मॉडल टाउन में एक 7 वर्षीय लड़की की उसके पिता ने कथित तौर पर गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को कहा कि आरोपी ने अपनी बेटी की हत्या करने के बाद बच्चे के शव को दिल्ली के एक श्मशान में दफना दिया। उन्होंने बताया कि आपराधिक रिकॉर्ड वाले आरोपी दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने खुलासा किया कि मंगलवार को जब वह पिस्तौल को कॉक कर रहा था तो गलती से गोली चल गई और गोली लड़की को लग गई।
  
एक कूरियर कंपनी में काम करने वाले दीपक ने कहा कि उसने शव को छुपाया और श्मशान घाट में दफना दिया। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने अपनी पत्नी और मां को बताया कि लड़की की आकस्मिक मृत्यु हो गई है।  उन्होंने बताया कि लड़की के सिर में गोली मारी गई थी।

बुधवार को पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने शव को श्मशान घाट से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया। आरोपी पर हत्या के प्रयास समेत दो आपराधिक मामले दर्ज थे। पुलिस ने बताया कि वह अपने घर पर अवैध हथियार रखता हुआ पाया गया।

पुलिस ने कहा कि भारतीय न्याय संहिता की धारा 103 (हत्या) और 25 हथियार अधिनियम के तहत मॉडल टाउन पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है और आगे की जांच जारी है। उन्होंने बताया कि आरोपी वित्तीय कठिनाइयों का सामना कर रहा था और इन मुद्दों पर अक्सर अपनी पत्नी से बहस करता था।

देश-दुनिया की खबरें पढ़ने के लिए पंजाब केसरी के व्हाट्सएप चैनल पर जुड़ें Click Here


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News