गाय ने सींग से उठाकर हवा में उछाला बच्चा, देख थम गई सांसें

Wednesday, Jun 27, 2018 - 05:50 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान में आवारा पशुओं का आतंक बढ़ता ही जा रही है। आए दिन शहर में आवारा पशुओं के हमले की घटनाएं सुनने को मिल ही जाती ​है। ताजा मामला कोटा का सामने आया है जहां एक गाय ने 5 साल के बच्चे को सींग से उठाकर 8 फीट दूर फेंक दिया, जिससे बच्चा घायल हो गया।  यह खौफनाक घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

शहर में स्थित धान मंडी क्षेत्र में एक बच्चा अपनी मां के साथ जा रहा था। इसी बीच गाय ने उस पर जानलेवा हमला कर दिया। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि गाय ने बच्चे को अपने सींग से लपेटकर हवा में उछाल दिया। जिसे देख बच्चे की मां की सांसे थम गई। हालां​कि बच्चे को ज्यादा चोटें नहीं आई। वह इस हमले के बाद उठकर खड़ा हो गया। बता दें कि इस तरह के हमले में कई लोग घायल हो चुके हैं और कई की मौत हो चुकी है। 

खबरों के अनुसार सब्जी मंडी और उसके आसपास के इलाके में गाय, बैल और अन्य जानवरों का दिनभर जमावड़ा लगा रहता है। हालत ये है कि इन रास्तों से निकलना भी दूभर हो जाता है। आए दिन जानवर आपस में लड़ते हैं और वाहनों को नुकसान पहुंचाते हैं। इनकी चपेट में आकर कई ग्राहक और राहगीर घायल हो चुके हैं। लेकिन  नगर निगम और प्रशासन इस पर ​कोई ध्यान नहीं दे र​हा है। 

vasudha

Advertising