व्लॉगिंग की हदें पार: सुहागरात का ही बना डाला वीडियो, कपल हुआ ट्रोल (video)

punjabkesari.in Monday, Jul 08, 2024 - 03:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आजकल व्लॉगिंग का क्रेज युवाओं के सिर चढ़कर बोल रहा है। सिंगल लोग से लेकर कपल तक, सभी अपनी जिंदगी के हर पहलू को सोशल मीडिया पर साझा कर रहे हैं। इस ट्रेंड में रील्स बनाने के लिए कई लोग सारी हदें पार कर देते हैं। अब इस दिशा में एक कदम और आगे बढ़ते हुए, एक दूल्हा-दुल्हन का सुहागरात का वीडियो वायरल हो गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद, सोशल मीडिया पर लोग कपल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि दूल्हा-दुल्हन बेडरूम में हैं और बातचीत कर रहे हैं। दूल्हा पूछता है, "कैसी रही हमारी सुहागरात?" इस पर दुल्हन जवाब देती है, "अभी हुई कहां है?" इसके बाद दूल्हा कहता है, "हां, ये बात तो है कि अभी हुई कहां है।" फिर दोनों अपने बेड की सजावट दिखाने लगते हैं।

‘ये व्लॉगर पूरी तरह से पागल हो गए हैं…’
दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से शेयर किया जा रहा है। X (पूर्व में ट्विटर) पर सुनंनदा रॉय नाम की एक महिला ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "सुहागरात व्लॉग, ये व्लॉगर पूरी तरह से पागल हो गए हैं। धुंधली क्लिप का इंतजार करें..."
 

Suhagraat Vlog 🥴

These vloggers have gone totally mad.

Wait for the blurred clip 😹 https://t.co/PMsiC5dS6U

— Sunanda Roy 👑 (@SaffronSunanda) July 5, 2024


लोग बोले- अब बचा ही क्या है…
कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को लेकर कपल की आलोचना की है। एक यूजर ने लिखा, "भाई साहब, हम कहां जा रहे हैं? अब तो लोग सुहागरात की भी वीडियो शेयर कर रहे हैं।" एक अन्य ने टिप्पणी की, "चंद पैसों के लिए लोग अब अपनी व्यक्तिगत जिंदगी को भी बेचने के लिए तैयार हैं।" एक और यूजर ने लिखा, "फेमस होने के लिए आजकल लोग कुछ भी कर सकते हैं। अगर कोई सुहागरात का बेड दिखा सकता है, तो अब बचा ही क्या है?" सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने एक नई बहस छेड़ दी है कि व्यक्तिगत जीवन की गोपनीयता को किस हद तक सार्वजनिक किया जा सकता है। जबकि कुछ लोग इसे मनोरंजन का हिस्सा मानते हैं, वहीं कई लोग इसे नैतिकता और गोपनीयता के विरुद्ध मानते हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News