दिल्ली मेट्रो में अंतरंग हुआ कपल, पॉर्न साइट पर डाला वीडियो, FIR दर्ज

Monday, Jul 29, 2019 - 09:04 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजधानी दिल्ली में दिल्ली मेट्रो के एक स्टेशन पर पॉर्न मामला सामने आया है। दरअसल, मेट्रो के एक स्टेशन पर अंतरंग हो रहे जोड़े का वीडियो पॉर्न साइट पर डाल दिया है। पॉर्न साइट पर मौजूद वीडियो से पता चला है कि दिल्ली मेट्रो के सीसीटीवी कंट्रोल रूम से 18 जुलाई को दोपहर 2.22 बजे किसी ने लाइव फीड से मोबाइल पर रिकॉर्ड किया है।

इसके बाद यह वीडियो पॉर्न वेबसाइट पर डाल दिया गया और अब तक इसे एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। डीएमआरसी ने घटना की पुष्टि करते हुए आजादपुर पुलिस थाने में अज्ञात जोड़े के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

डीएमआरसी के प्रवक्ता अनुज दयाल ने कहा, “डीएमआरसी ने सार्वजनिक स्थान पर अश्लीलता फैलाने के लिए दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस आगे मामले की जांच कर रही है। हमने सभी संबंधित जानकारी और घटना की फुटेज साझा किया है। हम जांच में हर संभव मदद कर रहे हैं।

दयाल ने कहा, ‘हम लोगों से अपील करते हैं कि वे मेट्रो सिस्टम में ऐसी हरकत न करें। क्या डीएमआरसी ने वीडियो बनाने वाले शख्स की पहचान की है, इस पर दयाल ने कहा, “हम मामले में शामिल व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई कर रहे हैं।“

Yaspal

Advertising