4 साल के प्यार का 4 दिन की शादी के बाद दर्दनाक अंत, पति-पत्नी दोनों ने किया सुसाइड

Sunday, Jul 05, 2020 - 02:09 PM (IST)

नेशनल डेस्कः एक कपल ने चार साल के अफेयर के बाद लव मैरिज की लेकिन शादी के चार दिन बाद ही दोनों ने सुसाइड कर लिया। मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद का है। कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम इलाके के रहने वाले विशाल और निशा ने शादी के चार दिन बाद ही सुसाइड क्यों कर लिया इका जवाब दोनों के परिवारों के पास भी नहीं है। विशाल गोविंदपुरम इलाके इलाके में ही कोचिंग सेंटर में कॉमर्स की क्लास चलाता था जबकि निशा मल्टी नेशनल कंपनी में HR मैनेजर थी। दोनों की शादी 29 जून को परिवार की रजामंदी से हुई थी। शादी की रस्में पूरे रीति-रिवाज से हुईं, घर में खुशी का माहौल था।

शादी की सब रस्मे निभाने के चार दिन बाद विशाल सुबह बिना बताए घर से चला गया। शाम तक विशाल घर नहीं लौटा तो परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। फोन ट्राई किया तो वह भी घर पर ही पड़ा था। पुलिस को रेलवे ट्रेक पर एक शव मिला तो फोटो से शिनाख्त की गई। शव विशाल का था, घर की खुशियां मातम में बदल गईं। विशाल ने ट्रेन के आगे कूद कर खुदकुशी कर ली। विशाल के अंतिम संस्कार के बाद निशा के घरवाले उसे मायक ले आए। घरवालों ने निशा से विशाल के सुसाइड का कारण जानने की कोशिश की लेकिन वो कुछ नहीं बोली।

निशा के भाई कहा कि उनकी बहन और विशाल एक-दूसरे को बहुत चाहते थे। विशाल की मौत के बाद निशा गुमसुम हो गई थी और बीती रात उसने भी फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। विशाल और निशा के परिवार भी हैरान है कि सब सही था फिर भी क्यों दोनों ने ऐसा कदम उठाया। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Seema Sharma

Advertising