Video: धरती पर लगा लॉकडाउन तो कपल ने आसमान में रचाया विवाह, शामिल हुए 130 रिश्तेदार

Monday, May 24, 2021 - 11:00 AM (IST)

नेशनल डेस्क: देश इस समय कोरोना महामारी से जूझ रहा है, ऐसे में देश में शादियों पर भी संकट मंडरा रहा है। कई राज्यों ने शादियों में मेहमानों की संख्या कम की है तो कई जगह तो शादियां टाल दी गई है। इन सब स्मस्याओं को देखते हुए एक कपल ने शादी करने का अनोखा तरीका खोज निकाला। जमीन पर शादी करना फिलहाल के लिए चाहे मुश्किल हो लेकिन आसमान पर नहीं। इस कपल ने आसमान में ब्याह रचाने की योजना बनाई और हवाई जहाज में रिश्तेदारों संग शादी रचा ली। यह अनोखी शादी तमिलनाडु के मदुरै में हुई। 

मदुरै से थुथुकुडी जा रहे विमान में रिश्तेदारों के सामने कपल ने शादी की। सोशल मीडिया पर इस अनोखी शादी की फोटो और वीडियो काफी वायरल हो रही है।  चार्टर्ड हवाई जहाज के अंदर शादी के इस अनोखे प्लान की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं। मदुरै के राकेश और दीक्षा की शादी के लिए हवाई जहाज किराए पर लिया गया और इसमें करीब130 रिश्तेदार शामिल हुए और आसमान में यह विवाह संपन्न हुआ। हालांकि दोनों की शादी दो दिन पहले ही हुई थी लेकिन उसमे काफी कम मेहमान आए थे, ऐसे में  राज्य में एक दिन की छूट की घोषणा होते ही दोनों पक्ष के परिवार वालों ने इस शादी को यादगार बनाने के लिए आसमान में फिर से रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी रचाई।

वहीं दोनों पक्षों ने दावा किया है कि जितने भी रिश्तेदार शादी में शामिल हुए हुए, उन्होंने RT-PCR  टेस्ट कराया था। बता दें कि सीएम स्टालिन ने 24 मई से 31 मई तक 7 दिनों के लिए पूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है इसलिए 23 मई को एक दिन की छूट दी गई थी। इस पर बाजारों में खासी भीड़ देखी गई और इस एक दिन की छूट का फायदा राकेश और दीक्षा ने भी उठाया।

Seema Sharma

Advertising