दिल्ली के अस्पतालों में कोरोना योद्धाओं को नहीं मिल रहा खाना-पानी, वीडियो में बयां किया दर्द

Monday, May 11, 2020 - 02:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: देश में आतंक मचा रहे कोरोना से पूरा देश जंग लड़ रहा है। यह किसी से छुपा नहीं है इस इस जंग में अहम भूमिका निभा रहे हैं हमारे योद्धा, जो अपनी जान की परवाह किए बिना दिन रात एक कर मरीजों की सेवा में लगे हुए हैं। हालां​कि इस बीच इनके साथ बदसलूकी के भी कई मामले सामने आए हैं। अब ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कोराना योद्धाओं ने अपना दर्द बयां किया है।

 

दरअसल पश्चिम दिल्ली के सांसद प्रवेश साहिब सिंह ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसके साथ उन्होंने लिखा है कि ये हालत है कोरोना योद्धाओं की ना जाने बाक़ियों के साथ @ArvindKejriwal
के हॉस्पिटल क्या कर रहे होंगे। उन्होंने आगे लिखा कि ये वीडियो देखकर लोग सोच रहे हैं कि अस्पताल जाए या घर पर ही खुद से इलाज करे।

 

ये वीडियो डॉ. बाबासाहेब आंबेडकर अस्पताल का बताया जा रहा है। इस वीडियो में अस्पताल की एक स्टाफ बोलते हुए सुनाई दे रही है कि हम मरीजों का ईलाज करते करते खुद कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने आरोपा लगाया कि केजरीवाल सरकार ने उन्हे किसी तरह की कोई सुविधा उपलब्ध नहीं करवाई है। इस महिला स्टाफ ने अपने घर वालों की चिंता जताते हुए कहा कि अगर हमारे साथ ये हाल हो रहा है तो उनके साथ क्या हो रहा होगा। 

 

इस महिला के साथ दो और स्टाफ के लोग भी दिखाई दे रहे हैं। जो बता रहे है कि उन्हे ना पानी पूछा है और ना ही खाने के लिए कुछ दिया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों की प्रतिकिया भी सामने आ रही है। लोगों का कहना है कि दिल्ली की स्वास्थ्य सेवाओं का मजाक बना कर रखा दिया है। बता दें कि हाल ही में आंबेडकर अस्पताल ​​के 39 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिनमें डॉक्टर, नर्सेस और पैरामेडिकल स्टाफ भी शामिल हैं। 
 

vasudha

Advertising