कोरोना के चलते दिल्ली-गाजियाबाद मार्ग किया बंद, वाहनों की लगी लंबी लाइन

Tuesday, Apr 21, 2020 - 01:18 PM (IST)

 देश में कोरोना  वायरस की वजह से लॉकडाउन लागू किया गया है ताकि लोगों के बीच सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखा जा सके। इस बीच दिल्ली-गाजियाबाद बार्डर से खबर आ रही है कि वहां वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। यह लाइन इसलिए लगी है क्योंकि जिले के डीएम ने यहां से दिल्ली जाने वाले लोगों पर रोक लगा दी है। दरअसल यहां से दिल्ली आने-जाने वाले 6 लोगों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था, उसके बाद प्रशासन ने यह निर्णय लिया है।   

 

एहतियात के तौर पर उठाया कदम
बता दें जिले में तेजी से बढ़ते कोरोना केसों को रोकने के लिए जिले के डीएम ने यह निर्णय लिया था कि गाजियाबाद से दिल्ली जाने वाले हाइवे को बंद कर दिया जाएगा। ताकि रोड़ के माध्यम से कोरोना के बढ़ते केसों को रोका जा सके। प्रशासन से केवल आवश्यक वस्तुओं और विशेष विशेष अनुमति मांगने वाले वाहनों की लंबी लाइन लग गई है। 

 

नहीं मिलेगी किसी को अनुमति
बता दें जिले के डीएम अजय शंकर पांडेय का कहना है कि स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट से मिली जानकारी के बाद यह कदम एहतियातन उठाया गया है। दरअसल स्वास्थ्य विभाग का कहना था कि इस मार्ग से दिल्ली से गाजियाबाद में तेजी से संक्रमण फैल सकता है। अभी तक ऐसे 6 मामलों की पुष्ठि भी हुई है। इसलिए यहां से जाने की किसी को अनुमति नहीं दी जाएगी।

Murari Sharan

Advertising