CORONA VIRUS: सुरक्षा करने वालों के साथ ही हो रहा है अभद्र व्यवहार, देखे रिपोर्ट

Thursday, Apr 02, 2020 - 04:41 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के बढ़ती संख्‍या से हर तरफ हाहाकार मचा हुआ है। इस महामारी में एक वो भी है जो अपनी जान की परवाह किए बिना    मरीजों को ठीक करने में  दिन रात एक किए हुए हैं। परन्तु इसके बावजूद हैरान करने वाली बात ये सामने आ रही है कि क्‍वारंटाइन किए गए लोग प्रशासन के साथ साथ अस्पताल के लोगो से  बदसलूकी और पथराव कर रहे हैं।

इंदौर में दो महिला डॉक्टर अपने कुछ दूसरे साथियों के साथ कोरोना संक्रमण से प्रभावित लोगों का सर्वे करने पहुंचे तो उनके साथ  पुलिस के कुछ जवान भी थे लेकिन इनका रास्‍ता रोकने और इन पर पत्‍थर बरसाने वालों का हुजूम इनसे कहीं ज्‍यादा था। इन लोगों ने इन्‍हें देखते के साथ ही इन पर पथराव शुरू कर दिया। इलाके में तैनात अपर कलेक्टर दिनेश जैन की मानें तो इन्‍हें देखकर ऐसा लगा कि ये लोग पहले से इस तरह के हमले की योजना बनाकर बैठे थे।

ऐसे ही दूसरे मामले में एक महिला ने क्‍वारंटाइन सेंटर जाने से इंकार कर दिया। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी पुलिस और अस्पताल की बात न मानते हुए बाजारों में घूमती रही। बाद में पुलिस ने आधी रात में इनके घरों पर रेड कर इनको क्‍वारंटाइन सेंटर भेजा। इसके अलावा कई हिस्सों में प्रशासन व् अस्पताल पर थूक फैंकने के अलावा अभद्र व्यवहार भी किया गया। 

Riya bawa

Advertising