सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली टी-शर्ट पर विवाद, सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा बॉयकट flipkart

Wednesday, Jul 27, 2022 - 01:44 PM (IST)

नेशनल डेस्क: ई-कॉमर्स कंपनी फ्लिपकार्ट (e-commerce company flipkart) के खिलाफ लोगों का गुस्सा जमकर फूट रहा है। दरअसल फ्लिपकार्ट पर बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर वाली एक टी-शर्ट बिक रही है। इस टी-शर्ट पर सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर के साथ लिखा है- 'डिप्रेशन डूबने के जैसा है।' इस टी-शर्ट को देखते ही  सोशल मीडिया पर बॉयकॉट फ्लिपकार्ट ट्रेंड करने लगा।

यह है पूरा मामला

फ्लिपकार्ट पर बिकने के लिए रखी गई एक टीशर्ट पर सुशांत की राजपूत की तस्वीर के साथ लिखा था, 'डिप्रेशन डूबने के जैसा है।' इस राउंड नेक तस्वीर पर जैसे ही सुशांत के प्रशंसकों की नजर पड़ी वैसे ही फ्लिपकार्ट की शामत आ गई। सुशांत के फैंन्स ने सोशल मीडिया पर ही ई-कामर्स कंपनी को खूब खरी-खोटी सुनाई और कहा कि उनके फेवरेट स्टार डिप्रेशन के मरीज नहीं बल्कि 'बॉलीवुड माफिया' के शिकार हुए। इसके बाद सोशल मीडिया पर 'बॉयकॉट फ्लिपकार्ट' ट्रेंड कर रहा है।

 

कई लोगों ने फ्लिपकार्ट पर शिकायत दर्ज की और भ्रामक उद्धारण के साथ टी-शर्ट बेचने के लिए ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म के खिलाफ नोटिस भी दिया। एक यूजर ने लिखा, "फ्लिपकार्ट, अपने उत्पाद की मार्केटिंग में एक दिवंगत व्यक्ति को नहीं घसीट सकता। उनके परिवार के सदस्यों के बारे में सोचो। जल्द ही आपको कर्म का फल मिलेगा।" 

 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून 2020 को हुआ था। वह अपने मुंबई के फ्लैट में फांसी के फंदे पर लटकते पाए गए थे। केस की प्रारंभिक जांच में मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया था। बाद में ये मामला राष्ट्रीय स्तर पर चर्चा में आया। सुशांत के परिवार की मांग पर इस केस की जांच सीबीआई को दे दी गई थी। सीबीआई अभी तक इस केस में किसी नतीजे तक नहीं पहुंची है।

Seema Sharma

Advertising