बीजेपी नेता एच राजा का कनिमोझी को लेकर विवादित बयान, बताया करुणानिधि की अवैध बेटी

Wednesday, Apr 18, 2018 - 09:35 PM (IST)

नेशनल डेस्कः भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय सचिव एच. राजा ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने डीएमके नेता कनिमोझी को करुणानिधि की अवैध संतान बताया है। राजा ने अपने ट्वीट में कहा कि तमिलनाडु के पत्रकार सिर्फ राज्यपाल को लेकर सवाल कर रहे हैं। वे उस व्यक्ति को लेकर सवाल क्यों नहीं उठाते, जिनकी एक अवैध बेटी है और जिसे राज्यसभा सदस्य बनाया गया है। 


पहले भी दिए हैं विवादित बयान
इससे पहले उन्होेंने त्रिपुरा विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत पर राज्य में पेरियार की मूर्ति तोड़ने की अपील की थी। वहीं डीएमके नेता कनिमोझी ने इस पर कहा कि वह एच राजा की बातों का कोई जवाब नहीं देंगी। वह उनके स्तर तक नहीं गिर सकती हैं। लेकिन इस पर बीजेपी को जरूर बोलना चाहिए।

पी. चिदंबरम ने किया विरोध
राजा के बयान का विरोध करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा कि कोई भी बच्चा अवैध नहीं होता है। सभी बच्चे वैध होते हैं। क्या भाजपा बताएगी कि वह इस मुद्दे पर क्या सोचती है।


डीएमके के सीनियर नेता आरएस बाराथी ने कहा कि राजा को ऐसा कहने का कोई अधिकार नहीं है। वह करुणानिधि और उनके परिवार के बारे में इस तरह के शब्दों को प्रयोग नहीं कर सकते हैं। करुणानिधि ने विधानसभा में कनिमोझी को अपनी बेटी स्वीकार किया था।

द्रमुक के वरिष्ठ नेता आरएस बाराथी ने कहा कि राजा को ऐसा कहने का कोई अधिकार नहीं है। वह करुणानिधि और उनके परिवार के बारे में इस तरह के शब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते हैं। करुणानिधि ने विधानसभा में कनिमोझी को अपनी बेटी स्वीकार किया था।

 

Yaspal

Advertising