ठेकेदार की लापरवाही, 100 रुपए का दिया लालच, लड़के ने गंवाई जान

punjabkesari.in Saturday, Sep 30, 2023 - 06:49 PM (IST)

नेशनल डेस्क: राजस्थान के भरतपुर में नदबई के गांव रायसीस में जलदाय विभाग की उच्च जलाशय टंकी में डूबने से एक किशोर की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतक की मां की तरफ से जलदाय विभाग के निजी ठेकेदार को नामजद कर पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। 8वीं कक्षा के छात्र 15 वर्षीय कर्मवीर की मौत पर उसकी मां रायसीस गांव निवासी ओमवती पत्नी मानसिंह ने दर्ज कराए मामले में कहा है कि ठेकेदार रमनलाल, यदवीर और पुष्पेंद्र ने उसके बेटे कर्मवीर के साथ उसके दोस्त सचिन (15) और धीरू (10) को टंकी साफ करने के लिए 100-100 रूपयो का लालच देकर टंकी के अंदर उतार दिया।

जिसके बाद ठेकेदार ने टंकी में पानी भरने के लिए वाल्व को चालू कर दिया जिससे उसके बेटे की टंकी के पाइप में फंस कर मौत हो गई जबकि उसके दोनों दोस्तो ने समय रहते टंकी से निकलकर अपनी जान बचा ली। नदबई पुलिस ने सीएचसी पर शव का पोस्टमॉटर्म करा परिजनों को सौंप नामजद दर्ज कराए गए मामले में जाँच शुरू की है।

ठेकेदार ने इस तरह दिया झांसा

नदबई थाना इंचार्ज ने बताया कि शुक्रवार दोपहर 3 बजे के करीब ठेकेदार के घर के पीछें कुछ युवक खेल रहे थे, इस दौरान ठेकेदार ने उन युवकों को आवाज लगाई। ठेकेदार ने वहां कर्मवीर, सचिन और धीरू को 100-100 रुपए का लालच देकर टंकी में उतार दिया। इस दौरान तीनों बच्चें टंकी साफ करने लगे। इसके बाद रमनलाल और पुष्पेंद्र ने टंकी में पानी भरने के लिए वॉल्व को चालू कर दिया। टंकी में पानी आने लगा तो सचिन और धीरू तुरंत टंकी से बाहर आ गए। कर्मवीर टंकी के पाइप में फंस गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Parveen Kumar

Recommended News

Related News