मंगल व शनि की आमने-सामने दृष्टि से बढ़ा गर्मी का प्रकोप

punjabkesari.in Tuesday, Jun 04, 2019 - 11:20 AM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (Video)

जालंधर (धवन): पिछले कुछ दिनों से पड़ रही भीषण गर्मी से सामान्य जनजीवन बुरी तरह से अस्त-व्यस्त होकर रह गया है। पंचकूला के लाल किताब वाले ज्योतिषी आर.के. वर्मा के अनुसार 4 से 7 जून के दौरान हवाएं चलने से कहर की पड़ रही गर्मी से लोगों को राहत मिलेगी तथा कुछ स्थानों पर बादल के गरजने, आंधी व समुद्री तूफान के साथ-साथ धरती कम्पन्न व लावा फूटने की संभावनाओं को नकारा नहीं जा सकता है। 

PunjabKesari Connection of hot weather with planets

उन्होंने कहा कि गोचर में मंगल व शनि की आमने-सामने दृष्टि होने के कारण भीषण गर्मी का प्रकोप लोगों को सहन करना पड़ रहा है परन्तु 16 से 19 जून के दौरान पुन: प्री-मानसून वर्षा, धरती व पहाड़ों का खिसकना जैसी घटनाएं घटित हो सकती हैं। 

PunjabKesari Connection of hot weather with planets

उन्होंने कहा कि मौसम के बारे में ज्योतिषी विज्ञान सटीक जानकारी दे देता है। बस उसे समझने वालों की जरूरत है। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के बारे में कहा कि नवम्बर-2019 से उन्हें ग्रहों का विशेष आशीर्वाद मिलने जा रहा है, जिसके फलस्वरूप ऐसे हालात बनने जा रहे हैं कि उनकी ख्याति 7वें आसमान को छूएगी तथा उनके विरोधी भी इसे देखकर दंग रह जाएंगे। वर्मा ने कहा कि उन्होंने इससे पहले भी कैप्टन को लेकर यह कहा था कि लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत का सेहरा कैप्टन के सिर सजेगा। पंजाब के सभी पड़ोसी राज्यों में मोदी लहर का दबदबा रहा परंतु पंजाब में मोदी लहर कांग्रेस का ज्यादा नुक्सान नहीं कर सकी है। यह सब ग्रह चाल के कारण हुआ। 

PunjabKesari Connection of hot weather with planets


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News