देवगौड़ा के पौत्र का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, लगाए भाजपा के समर्थन में नारे

Friday, Mar 29, 2019 - 08:13 PM (IST)

बेंगलुरूः कर्नाटक के पीडब्ल्यूडी मंत्री और जदएस के नेता एच डी रेवन्ना के अलावा स्थानीय कांग्रेस नेता उस समय हतप्रभ रह गए जब एक कार्यक्रम में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सीधे तौर पर उनके पुत्र रेवन्ना को हासन में लोकसभा चुनावों में समर्थन देने से इंकार कर दिया।

जदएस के संरक्षक और पूर्व प्रधानमंत्री एच डी देवेगौड़ा के पौत्र प्रज्ज्वल हासन से सत्तारूढ़ गठबंधन के उम्मीदवार हैं। यहां का प्रतिनिधित्व गौड़ा करते रहे हैं। यह घटना रेवन्ना के सामने हुई जो यहां एक सार्वजनिक सभा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से समर्थन मांगने आए थे।

ज्योतिषशास्त्र में विश्वास रखने वाले रेवन्ना हाथ में सात-आठ नींबू लिए हुए कार्यक्रम में आए थे ताकि सब कुछ अच्छा हो और उनके पुत्र की राजनीतिक संभावनाओं के अनिष्ट कट जाए। रेवन्ना साधारण तौर पर एक नींबू लेकर चलते हैं। जैसे ही रेवन्ना नींबू लेकर मंच पर स्थित अपनी सीट पर बैठे कांग्रेस कार्यकर्ताआं ने यह कहकर शोर मचाना शुरू कर दिया कि वे जदएस को समर्थन देने के बजाय भाजपा को वोट देना अधिक पसंद करेंगे। कुछ कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के इस कार्यक्रम में रेवन्ना की उपस्थिति पर भी सवाल उठाये।       

 

Yaspal

Advertising