दिल्ली में ''डोर टू डोर'' राजनीति शुरू, AAP और BJP के खिलाफ कांग्रेस बांटेगी पर्चे

Wednesday, Jun 20, 2018 - 03:34 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘नाकामियों’ से राष्ट्रीय राजधानी की जनता को अवगत कराने के लिए घर-घर पर्चे बांटने का फैसला किया है। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय माकन ने आज संवाददाताओं से कहा कि हम अगले कुछ दिनों में घर-घर जाएंगे और पर्चे के माध्यम से लोगों को बताएंगे कि प्रधानमंत्री मोदी और केजरीवाल किस तरह से अपने वादों को पूरा करने में विफल रहे हैं। फिलहाल अपने कार्यकर्ताओं को हमने हर बूथ पर कम से कम 100 घरों तक जाने का लक्ष्य दिया है।

दोनों पार्टियों के कामकाज का देंगे ब्यौरा
माकन ने कहा कि अगर हम हर बूथ पर कम से कम 100 घरों तक पहुंचेंगे तो कुल 13 लाख घरों तक हम अपनी बात सीधे तौर पर पहुंच सकेंगे। पार्टी ने ‘केजरीवाल और भाजपा का सच, जानना आपका हक’ शीर्षक से पर्चे छपवाए हैं जिसमें प्रधानमंत्री मोदी के वादों और कामकाज तथा केजरीवाल के वादों और कामकाज का ब्यौरा दिया गया है।

कांग्रेस ने केजरीवाल पर साधा निशाना 
कांग्रेस नेता ने कल केजरीवाल का धरना खत्म होने पर कहा कि यह आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच की नूराकुश्ती थी। इसका मकसद अपनी नाकामियां छिपाना था। उन्होंने आज फिर दोहराया कि आगामी लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के साथ किसी तरह के समझौते का सवाल ही नहीं उठता है। माकन ने यह भी दावा किया कि केजरीवाल ने पिछले एक साल से आरएसएस के खिलाफ एक शब्द नहीं बोला और अन्ना आंदोलन से लेकर अब तक कई ऐसे घटनाक्रम हुए हैं जिनके आधार पर यह कहा जा सकता है कि केजरीवाल धर्मनिरपेक्ष नहीं हैं।
 

vasudha

Advertising