कांग्रेस नेता ने भरी सभा में जबरन पकड़ा महिला विधायक का हाथ, वीडियो वायरल

Saturday, Aug 19, 2017 - 01:49 PM (IST)

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता द्वारा सार्वजनिक कार्यक्रम में महिला विधायक का हाथ पकडऩे का विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो की क्लिप 15 अगस्त के दिन के प्रोग्राम की है, जिसमें कर्नाटक के कांग्रेस की मदिकेरी यूनिट के पूर्व अध्यक्ष टीपी रमेश विधान परिषद सदस्य वीना अचय्या का हाथ पकड़ रहे हैं। उनकी इस हरकत पर वीना असहज होकर मुस्कुराते हुए उनका हाथ हटा देती हैं।

सोशल मीडिया पर इस वीडियो के वायरल होते ह रमेश की हर तरफ आलोचना हो रही है। इस संबंध में जब महिला विधायक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि टीपी रमेश ने उनका हाथ पकड़ते हुए कहा कि तुम अब पतली हो गई हो। उन्होंने कहा कि इस बारे में उन्होंने फिलहाल कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है। हालांकि उन्हों ने ये जरूर कहा कि वे कांग्रेस पार्टी आलाकमान से बात करने के बाद ही विधायक के खिलाफ कदम उठाएंगी। 

वीना ने यह भी बताया कि कार्यक्रम के बाद जब वह घर पहुंचीं तो रमेश का उनके पास फोन भी आया था। वह अपनी हरकत के लिए शर्मिंदा थे और माफी मांग रहे थे।जबकि वीना से सार्वजनिक तौर पर भी माफी मांगने के लिए तैयार हैं। लेकिन टीपी रमेश से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ी ही आसानी से इन आरोपों को खंडन कर कहा कि ऐसा करने के पीछे उनकी गलत नीयत नहीं थी। 

Advertising