अपने नेता को मर्यादा का पाठ पढ़ाए कांग्रेस: सीतारमण

Saturday, Jan 12, 2019 - 04:49 PM (IST)

नई दिल्ली: रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने आज विपक्षी दल कांग्रेस को उसके नेता राहुल गांधी को मर्यादा का पाठ पढ़ाने की सलाह दी। सीतारमण ने यहां रामलीला मैदान में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अधिवेशन के दूसरे और अंतिम दिन शनिवार को कहा कि ‘कांग्रेस मर्यादा भूल चुकी है। विशेषकर उसके नेता प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसे अपशब्दों का प्रयोग करते हैं जिसकी कल्पना भी नहीं की जा सकती कि कोई प्रधानमंत्री के लिए इस्तेमाल कर सकता है। 

सीतारमण ने इसी अधिवेशन में उनसे पहले बोल चुके सड़क, परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी की इस बात का समर्थन किया कि प्रधानमंत्री किसी पार्टी का नहीं होता, वह पूरे देश का होता है। उन्होंने कांग्रेस को नसीहत दी‘आप अपने नेता को यह समझाइये कि राष्ट्रीय पार्टी के अध्यक्ष इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं। 

सीतारमण ने कांग्रेस पर मोदी सरकार को गिराने के लिए पाकिस्तान की मदद लेने का भी आरोप लगाया। सीतारमण ने कहा वे पाकिस्तान गएऔर कहा - हमें मदद कीजिए उनको हटाने के लिए। रक्षा मंत्री ने कहा कि भारत को सर्जिकल स्ट्राइक जैसे गोपनीय अभियान का वीडियो पाकिस्तान को प्रमाण देने के लिए नहीं, अपने देश के ही विपक्षी दल को प्रमाण देने के लिए जारी करना पड़ा। 

Anil dev

Advertising