कांग्रेस ने मनाया 'जुमला दिवस', Video के जरिए मोदी सरकार पर कसा तंज

Sunday, Apr 01, 2018 - 03:17 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस मोदी सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। अब पार्टी ने 'अप्रैल फूल डे' को  'हैप्पी जुमला दिवस' करार दिया। कांग्रेस अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भाजपा और पीएम मोदी पर तस्वीरों और वीडियो के जरिए व्यंग्य कस रही है। यही नहीं ट्विटर पर भी #HappyJumlaDivas  खूब ट्रेंड कर रहा है।  


कांग्रेस ने BREAKING NEWS नाम से एक वीडियो शेयर की है जिसमें कहा गया कि मोदी जी ने भ्रष्टाचार से मुक्त भारत बनाया है और नोटबंदी के जरिए घर की महिलाओं द्वारा छुपाकर रखा गया काला धन निकलवाया है। इसके साथ ही कहा गया कि नोटबंदी के बाद भारत भ्रष्टाचार मुक्त हो गया है क्योंकि स्वच्छ भारत अभियान के तहत नीरव मोदी और मेहुल चोकसी ने पंजाब नेशनल बैंक के पैसों को साफ कर दिया है। वीडियो में गंगा सफाई अभियान पर भी कटाक्ष करते हुए कहा गया कि गंगा इतनी साफ है कि आप उसमें डुबकी लगाकर नरेंद्र मोदी जी की तस्वीर देख सकते हैं। 


वीडियो में ब्लैक मनी वापस लाने के पीएम के वादे का मजाक उड़ाते हुए कहा गया कि मोदी जी के जुमले के मुताबिक हर भारतवासी के अकाउंट में 15 लाख रुपये जमा हो चुके हैं। देश का हर राज्य-शहर स्मार्ट सिटी बन चुका है। जहां रोबोट घर-घर से कचरा इकट्ठा कर रहे हैं। नरेंद्र मोदी की सरकार ने अब तक 2 करोड़ नौकरियां दी हैं। यहां तक कि मंगल ग्रह के एलियन भी भारत आकर काम कर सकते हैं। भाजपा के नई सोच, नई उम्मीद के नारे पर कांग्रेस ने पलटवार करते हुए कहा गया कि ना ही सोच, ना ही उम्मीद। कांग्रेस ने पीएनबी फ्रॉड मामले पर मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए मौन मोदी करार दिया है।

 

 

 

 

vasudha

Advertising