PM मोदी पर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाली कांग्रेस की सोशल मीडिया हेड ने दिया इस्तीफा

Wednesday, Oct 03, 2018 - 05:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक ट्वीट कर विवादों में घिरी कांग्रेस सोशल मीडिया सेल की प्रमुख दिव्या स्पंदना ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल का बायो बदल दिया है। खबरों के अनुसार, पीएम मोदी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट कर विवादों में आने की वजह से उन्होंने खुद पार्टी अध्यक्ष को इस्तीफे की पेशकश की है। हालांकि, इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। 

दरअसल, दिव्या स्पंदना ने पिछले हफ्ते प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक आपत्तिजनक ट्वीट किया था, जिसका काफी विरोध हुआ। इसे लेकर स्पंदना के खिलाफ लखनऊ में देशद्रोह और आईटी एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई। प्राथमिकी दर्ज कराने वाले अधिवक्ता सैय्यद रिजवान अहमद ने कहा था कि दिव्या का ट्वीट अपमानजनक था। रिजवान अहमद ने कहा था कि उन्होंने हमारे देश का अपमान किया है, उन्होंने इस पद और देश की अवमानना की है।

वहीं, इस्तीफे की बात सामने आने के बाद स्पंदना ने राहुल गांधी के एक ट्वीट को रीट्वीट कर इस पर पर बने रहने का संदेश दिया। खबरों के अनुसार, स्पंदना ने कहा कि न ही उन्होंने पद छोड़ा है और न ही उन्हें बर्खास्त किया गया है। बता दें कि दिव्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन पिछले तीन दिन से उन्होंने एक भी ट्वीट नहीं किया है। यहां तक कि उन्होंने अपने बायो से भी सोशल मीडिया इंचार्ज हटा दिया है।

vasudha

Advertising