एयर स्ट्राइक को लेकर घिरी भाजपा, कांग्रेस ने कहा- देश को सच बताएं PM मोदी

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2019 - 02:48 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री एस एस अहलूवालिया की कथित टिप्पणियों तथा वायुसेना प्रमुख के बयान को लेकर सरकार पर हमला बोला। पार्टी ने कहा कि शाह को यह बताना चाहिए कि बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई में मारे गए आतंकवादियों की संख्या उन्हें किसने बताई, इस मामले में प्रधानमंत्री को देश को सच बताना चाहिए।
 PunjabKesari

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि मोदी जी, आपके केंद्रीय मंत्री टीवी चैनल की खबरों को यह कह कर झुठला रहे हैं कि बालाकोट हवाई हमले में 300 आतंकवादियों के मारे जाने की पुष्टि प्रधानमंत्री ने कभी नहीं की। क्या यह सच है? अगर नहीं तो प्रधानमंत्री देश को सच बताएं। 
PunjabKesari
बालाकोट में 250 आतंकियों के मारे जाने से जुड़े शाह के बयान को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता मनीष तिवारी ने कहा कि वायुसेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ का कहना है कि बालाकोट हवाई हमले में कितने लोग मारे गए, यह संख्या वायुसेना गिन नहीं सकती। लेकिन अमित शाह कहते हैं कि 250 आतंकवादी मारे गए। भाजपा अध्यक्ष को यह संख्या कहां से मिली? उन्हें स्पष्ट करना चाहिए।
PunjabKesari
दरअसल, वायुसेना प्रमुख ने सोमवार को संवाददाताओं से कहा कि मरने वालों की संख्या लक्षित ठिकाने में मौजूद लोगों की संख्या पर निर्भर करती है, वायुसेना मरने वालों की गिनती नहीं करती। उधर, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल ने कहा कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया का कहना है कि बालाकोट में वायुसेना की कार्रवाई में एक भी आतंकी मारा नहीं गया। क्या अंतरराष्ट्रीय मीडिया पाकिस्तान का समर्थक है? जब अंतरराष्ट्रीय मीडिया पाकिस्तान के विरुद्ध बोलता है तो आप गौरवान्वित महसूस करते हैं लेकिन जब वह आपसे सवाल करता है तो क्या वह पाकिस्तान का मददगार हो जाता है?


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News