कांग्रेस का आरोप- PM मोदी की रैली पर भाजपा ने खर्च किए करोड़ों

punjabkesari.in Saturday, Jul 07, 2018 - 06:21 PM (IST)

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर भाजपा पर हमला बोला है। पार्टी ने आरोप लगाया कि पीएम की रैली में किसानों को जाने से रोका गया ताकि वे वहां अपना रोष व्यक्त न कर सकें। कांग्रेस प्रवक्ता आर पी एन सिंह ने संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी की रैली पर करोड़ों रुपए खर्च किये गये। इसके लिए राजस्थान ही नहीं दिल्ली के अखबारों में भी विज्ञापन दिये गये लेकिन रैली में किसानों को नहीं जाने दिया गया। 

मोदी सरकार से संतुष्ट नहीं किसान 
सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार को डर था कि परेशान किसान प्रधानमंत्री के समक्ष रैली में अपने गुस्से का इजहार कर सकते हैं क्योंकि किसानों के हित के लिए भाजपा सरकार ने कोई काम नहीं किया है। हाल ही में खरीफ फसलों का जो न्यूनतम समर्थन मूल्य घोषित किया गया है उससे भी किसान संतुष्ट नहीं हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि रैली में भीड़ जुटाने के लिए विभिन्न संगठनों पर दबाव बनाया गया था। इस संबंध में उन्होंने जयपुर के एलपीजी वितरक संगठन की ओर से राज्य के मुख्य सचिव को की गयी शिकायत का पत्र पत्रकारों को दिखाया। 

पीएम मोदी पर किया पलटवार 
पत्र में आरोप लगाया गया कि उन्हें रैली में भीड़ जुटाने की व्यवस्था करने को कहा गया है और धमकी दी गयी है कि ऐसा नहीं करने पर उनका पंजीकरण रद्द किया जा सकता है। भ्रष्टाचार के मामलों में कुछ कांग्रेसी नेताओं के ‘बेल’ पर होने के कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस को ‘बेलगाड़ी’ बताने पर तीखी प्रतिक्रया व्यक्त करते हुए प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा पूरी तरह से भ्रष्टाचार में डूबी हुई है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने पर भाजपा शासन में हुए भ्रष्टाचार की जांच की जाएगी और तब उसके नेता ‘बेल’ पर नहीं बल्कि जेल में होंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News