काग्रेंस का PM मोदी-शाह पर हमला, कहा- राक्षसी ताकत के प्रतीक हैं

Monday, Mar 25, 2024 - 02:10 AM (IST)

नेशनल डेस्क : महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता गोपालदादा तिवारी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर कटाक्ष करते हुए दोनों को विपक्षी दलों के रास्ते में बाधाएं पैदा करने वाली राक्षसी ताकत का प्रतीक बताया। उन्होंने एक प्रेस बयान में कहा कि लोगों के लिए‘दूसरा विकल्प'होने के नाते, विपक्षी दल लोकतंत्र की व्यापकता के लिए आवश्यक हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि लोकसभा चुनावों में अपनी हार के डर से श्री मोदी-शाह की जोड़ी आम चुनावों से पहले कांग्रेस सहित विपक्षी दलों के रास्ते में लगातार बाधाएं पैदा करने के लिए सत्ता का दुरुपयोग करके एक राक्षसी ताकत के रूप में काम कर रही है। कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि मोदी-शाह के नेतृत्व वाली सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी, जो चुनावी बांड पर फली-फूली, विपक्ष को नष्ट करने और उनके चुनाव अभियान में बाधा डालने के लिए कांग्रेस के बैंक खातों को फ्रीज करने जैसे विभिन्न कृत्यों में लिप्त रही है। 

तिवारी ने लोगों से एकजुट होकर दुष्ट, राक्षसी ताकतों को परास्त करने और लोकतंत्र को कायम रखने की अपील की। उन्होंने लोगों से देश को कर्ज के दलदल से बचाने, रोजगार के अवसर पैदा करने, मुद्रास्फीति पर अंकुश लगाने और शांति और सांप्रदायिक सछ्वाव बनाए रखने के लिए कांग्रेस के नेतृत्व वाले भारत को चुनने की अपील की।

Parveen Kumar

Advertising